एनएच-7 पर कार-ट्रक की भिड़ंंत- पिता-पुत्र की मौत, 3 घायल

Collision between truck and car, father and son died, 3 injured
एनएच-7 पर कार-ट्रक की भिड़ंंत- पिता-पुत्र की मौत, 3 घायल
एनएच-7 पर कार-ट्रक की भिड़ंंत- पिता-पुत्र की मौत, 3 घायल

डिजिटल डेस्क,सतना। अमरपाटन थाना अंतर्गत नादन टोला के पास ट्रक और कार की सीधी भिडंत में पिता-पुत्र की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

होली मनाने जा रहे थे भागलपुर अपने घर
इस संबंध में टीआई राजेंद्र मिश्रा ने बताया कि हैदराबाद की पीसीएस सनराइज कंपनी में प्रोजेक्ट मैनेजर अनिल मिश्रा 50 वर्ष निवासी भागलपुर ,बिहार को जबलपुर में चल रहे सीवर प्रोजेक्ट की जिम्मेदारी दी गई थी। उनका बेटा राहुल मिश्रा 25 वर्ष भी इसी कंपनी में कार्यरत था। कंपनी की तरफ से होली की छुट्टी मिलने में हुई देरी के चलते घर जाने के लिए ट्रेन में रिजर्वेशन नहीं मिला तो कम्पनी की स्विफ्ट डिजायर कार क्रक्रमांक सीजी 27 सीएफ 7908 से रविवार रात को भागलपुर के लिए रवाना हुए थे। कार में चालक सूर्यप्रकाश के अलावा आलोक और उत्तम भी सवार थे। रात तकरीबन 2 बजे जब कार राष्ट्रीय राजमार्ग-7 पर नादन टोला के पास पहुंची तभी सामने से आए तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे कार के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार प्रोजेक्ट मैनेजर अनिल व उनके बेटे राहुल की गंभीर रूप से घायल होने के कारण मौके पर ही मौत हो गई जबकि चालक सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। ट्रक भी बेकाबू होकर सड़क से नीचे उतर गया ।

घायल जबलपुर रेफर
उधर खबर लगते ही पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के  सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा जहां प्राथमिक उपचार के बाद जबलपुर रेफर कर दिया गया और मृतकों के शव मरचुरी में रखवा दिये।

तो ये है हादसे की वजह
पुलिस ने बताया कि सड़क के चौड़ीकरण का कार्य एलएनटी कंपनी द्वारा किया जा रहा है लेकिन अभी तक एक तरफ का ही रास्ता खोला गया है । इसमें सभी वाहनों का आवागमन होता है।वाहनों की रेलमपेल और तेज रफ्तार के चलते यहां अक्सर हादसे होते रहते हैं ।

 

Created On :   18 March 2019 8:46 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story