comScore

सेना के लेफ्टिनेंट कर्नल की बेटी से गैंगरेप के आरोप में कर्नल गिरफ्तार

November 23rd, 2017 19:17 IST

डिजिटल डेस्क, शिमला। देश की सुरक्षा करने वाले ही जब मर्यादा लांघ जाए तो भरोसा किस पर किया जाए। हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में मानवता को शर्मसार करने वाला मामले सामने आया है। यहां सेना के कर्नल (56) ने लेफ्टिनेंट की बेटी के साथ गैंगरेप किया, जिसके बाद कर्नल को रेप के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि 21 साल की पीड़िता ने सोमवार को शिकायत दर्ज कराई थी। शुरुआती जांच के बाद बुधवार को कर्नल को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने कहा कि पीड़िता का बयान दर्ज करने और मेडिकल जांच के बाद आईपीसी की धाराओं के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है।

कर्नल गिरफ्तार लेकिन उसका दोस्त फरार 

गौरतलब है कि इस मामले में कर्नल का दोस्त अभी फरार चल रहा है। कई बार कोशिश करने के बाद भी सेना ने अभी तक इस मामले में कोई बयान नहीं दिया है। 

अपनी बेटी के नाम पर बरगलाया, शराब पिलाकर रेप किया 

पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि इस पूरे मामले से एक दिन पहले आरोपी ने उसे और उसके पिता को एक थियेटर में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बुलाया था। इसके बाद आरोपी उन्हें डिनर पर ले गया। वहां जाने के बाद उन्होंने मेरे पापा से कहा कि वो मुझे मुंबई भेज दें ताकि मैं मॉडलिंग में अपना कॅरियर बना सकूं। उसने आगे कहा कि मुंबई में रहने की दिक्कत नहीं होगी क्योंकि वहां उसकी बेटी रहती है जिसके साथ वो आराम रह सकती है। कर्नल ने उसे आगे कहा कि वह अपनी फोटो भेज दे ताकि वह अपनी बेटी को मुंबई ये फोटो फॉरवर्ड कर दे। रेप पीड़िता ने जब फोटो भेज दी तो उसने मॉडलिंग के संबधित लोगों से मिलाने के नाम पर अपने घर बुलाया। जब पीड़िता कर्नल के घर पर पहुंची तो वह उसे जबरन एक कमरे में गया और शराब पिलाकर रेप किया। उसके बाद उसने पीड़िता को धमकी दी कि अगर किसी को इस घटना के बारे में बताया तो उसके पिता का करियर बर्बाद कर देगा। 

कमेंट करें
Survey
आज के मैच
IPL | Match 42 | 24 April 2019 | 08:00 PM
RCB
v
KXIP
M. Chinnaswamy Stadium, Bengaluru