भारती और पति हर्ष को हुई ये गंभीर बीमारी, कोकिला बेन हॉस्पिटल में करवा रहे हैं इलाज

Comedian Bharti Singh and husband harsh limbachiyaa, diagnosed with dengue
भारती और पति हर्ष को हुई ये गंभीर बीमारी, कोकिला बेन हॉस्पिटल में करवा रहे हैं इलाज
भारती और पति हर्ष को हुई ये गंभीर बीमारी, कोकिला बेन हॉस्पिटल में करवा रहे हैं इलाज

डिजिटल डेस्क । फैंस कॉमेडी क्वीन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को बिग बॉस में देखने के लिए बेताब थे, लेकिन ये कपल बिग बॉस के घर तो नहीं पहुंचा, लेकिन कपल हॉस्पिटल जरूर पहुंच गया है। खबर आई है कि भारती और हर्ष को डेंगू के चलते कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। बताया जा रहा है कि कुछ दिनों से दोनों बीमार चल रहे थे, बल्ड टेस्ट करवाने पर पता चला है कि उन्हें डेंगू हुआ है। अब दोनों को डॉक्टर्स की निगरानी में रखा गया है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो डॉक्टर्स का कहना है कि दोनों की हालत में सुधार आने के बाद ही उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज किया जाएगा। 

आपको बता दें कि भारती सिंह और हर्ष लिम्बचिया के "बिग बॉस 12" में शामिल होने की खबरें थीं। दोनों इस शो के ग्रांड लॉन्च प्रीमियर पर भी आए थे, लेकिन दोनों की बिग बॉस हाउस में एंट्री की बात अफवाह निकली। कहा गया कि सिर्फ शो के प्रमोशन के लिए ये स्ट्रेटजी अपनाई गई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक इसके लिए भारती और हर्ष को अच्छी खासी रकम भी दी गई।

 

बिग बॉस हाउस में फैमिली प्लानिंग करना चाहती थीं भारती

जब भारती से बिग बॉस में आने की वजह पूछी गई थी तो उन्होंने कहा था कि ये शो हम केवल पैसों के लिए कर रहे हैं। वहीं, भारती ने हंसते हुए कहा मुझे पता चला कि बिग बॉस में इस बार जोड़ियों में आना है। मुझे अपने पति हर्ष के साथ एंट्री करनी है। ऐसे में मुझे लगा कि चलो अब मैं फैमिली प्लानिंग कर सकती हूं।

 

नए शो में नजर आएंगी भारती

भारती के करियर की बात करें तो खबर है कि जल्द वह अपना एक टॉक शो लेकर आने वाली हैं। इस शो का नाम "भारती का शो - आना ही पड़ेगा" बताया जा रहा है। खबर है कि रिद्धिमा पंडित, अविका गौर, पुनीत जे पाठक, करन वाही जैसे टीवी सेलेब्स ने शो के लिए शूटिंग भी की है। इसके साथ ही वह रित्विक धंजानी के साथ "इंडियाज गॉट टैलेंट" का सीजन-8 भी होस्ट करने वाली हैं।

Created On :   24 Sep 2018 9:41 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story