मुंबई में सड़क हादसे में बाल-बाल बचे जॉनी लीवर

comedian Johnny Lever narrowly survived in road accident at Andheri
मुंबई में सड़क हादसे में बाल-बाल बचे जॉनी लीवर
मुंबई में सड़क हादसे में बाल-बाल बचे जॉनी लीवर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के जाने-माने कॉमेडियन जॉनी लीवर एक सड़क हादसे में बाल-बाल बच गए। शनिवार दोपहर मुंबई के अंधेरी स्थित लोखंडवाला रोड पर उनके साथ दुर्घटना हुई। लोखंडवाला बैक रोड पर एक तेज रफ्तार फोर्ड एंडेवर की वजह से एक एक्टिवा सवार महिला घायल हो गई, इसके बाद इस तेज रफ्तार कार की एक के बाद एक कई गाड़ियों से टक्कर होती गई। इस हादसे में कॉमेडियन जॉनी लीवर की मर्सडीज भी शामिल है।

 

 

 

 

दोनों आरोपी गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक एंडेवर में दो युवा सवार थे और दोनों युवक शराब के नशे में धुत थे। इस दौरान जॉनी लीवर खुद कार में सवार थे, घटना के बाद जॉनी ने उस एंडेवर कार का पीछा किया और पुलिस को सूचित किया। घटना की सूचना पर मौक पर पहुंची पुलिस ने वर्सोवा से दोनों को गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के अनुसार शराब के नशे में दोनों आरोपियों ने माफी मांगना शुरू कर दिया। दोनों के माफी मांगने के बाद जॉनी लीवर ने पुलिस को उन पर कोई कार्यवाही करने से मना कर दिया। 

 

घटनास्थल पर गाड़ी छोड़ भागे थे आरोपी


इसके तुरंत बाद दोनों युवक मौके से रवाना हो गए और अपनी गाड़ी भी घटनास्थल पर ही छोड़ गए। दोनों युवक अमीर घरानों से हैं। पुलिस ने इस केस में आगे की तफ्तीश कर रही है। बता दें कि जॉनी लीवर बॉलीवुड में अपनी कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं। अब तक के करियर में उन्होंने 350 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। इसमें तेजाब, कसम, खतरनाक और किशन कन्हैया, बाजीगर जैसी फिल्में खास हैं। 

 

इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म "बैक टू डैड" को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म को लेकर उनका कहना है कि यह दर्शकों को एक संदेश देती है, जिसकी सीख हर युवा को लेनी चाहिए। जॉनी हाल ही में "बैक टू डैड" के प्रीमियर में मौजूद थे। उन्होंने कहा, "फिल्म की पटकथा और संवाद बेहतरीन है। यह आपको कहानी से जोड़े रखते हैं।"

Created On :   25 Feb 2018 5:59 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story