कपिल शर्मा ने अमृतसर में दिया रिसेप्शन, मेहरून शेरवानी में नजर आए दूल्हे राजा

comedian Kapil Sharma and ginni chatraths reception in Amritsar
कपिल शर्मा ने अमृतसर में दिया रिसेप्शन, मेहरून शेरवानी में नजर आए दूल्हे राजा
कपिल शर्मा ने अमृतसर में दिया रिसेप्शन, मेहरून शेरवानी में नजर आए दूल्हे राजा

डिजिटल डेस्क, अमृसर। शादियों के बाद अब सेलिब्रिटी वेडिंग रिसेप्शन का दौर शुरू हो गया है। शुक्रवार को प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने अपने दूसरे रिसेप्शन का कार्ड जारी किया। पीसी और निक 20 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन देंगे। इसी के साथ शुक्रवार को ही ईशा अंबानी और आनंद का मुंबई में वेडिंग रिसेप्शन रखा गया था। इतना ही नहीं शुक्रवार को ही कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने अमृसर में रिसेप्शन दिया। अमृसर के होटल रेडिसन ब्लू में कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ का वेडिंग रिसेप्शन हुआ। इस मौके पर गिन्नी ने लाइट ग्रीन लहंगा पहना था तो वहीं कपिल मेहरून कलर की शेरवानी में नजर आए। कपिल के दूसरे फैमिली मेंबर्स भी इस दौरान एकदम सजे-धजे नजर आए। खासकर उनकी बहन पूजा देवगन सज-धज कर पहुंचीं। उन्होंने सूट पहना हुआ था। 

 

बता दें कि कपिल अपनी बहन के बेहद करीब हैं। कपिल के पड़ोसियों की मानें तो वो जब भी अमृतसर जाते हैं तो अपनी बहन के घर ही रुकना पसंद करते हैं या फिर नजदीक ही मौजूद होटल रेडिसन में रुकते हैं। कपिल की मां जनकरानी रिसेप्शन के दौरान पूरे मेकअप में दिखाई दीं। उन्होंने ब्लू कलर का सूट पहना हुआ था और गले में सोने का हार दिखाई दे रहा था। इसके अलावा कपिल के भाई अशोक शर्मा ने ब्लैक सूट के साथ व्हाइट शर्ट और लाल टाई कैरी की। कपिल के कलीग्स में से कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती और चंदन प्रभाकर भी वहां दिखाई दिए। गौरतलब है कि 12 दिसंबर में जालंधर में हिंदू रिवाज से शादी करने के बाद के बाद 13 दिसंबर को कपिल और गिन्नी ने आनंद कारज किया था। 24 दिसंबर को वे मुंबई में बॉलीवुड और टीवी स्टार्स के लिए रिसेप्शन देंगे।

 

हलांकि कपिल ने शादी में भी अपने टीवी सेलिब्रिटी फ्रेंडस को न्योता दिया था। शादी में उनके पुराने साथी और टीवी जगत के कई सेलेब्स भी शामिल हुए थे। कपिल की शादी में भारती, कृष्णा अभिषेक, सुमोना चक्रवर्ती और सुदेश भी शामिल हुए। बता दें क‍ि शादी से पहले हुए माता की चौकी पर भी ये स‍ितारे नजर आए थे। कपिल शर्मा की शादी का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। वीडियो में कपिल फैंस का उनकी शुभकामनाएं और बधाईयों के लिए थैंक्‍स कहते हैं। इसके बाद वो हंसते हुए कहते हैं कि अब हम फेरे के ल‍िए जा रहे हैं, करवाओगे या लेके भाग जाऊं।  

 

Created On :   15 Dec 2018 3:38 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story