कपिल भी करेंगे 2 रिवाजों से शादी, मेहंदी की रस्म की तस्वीरें आई सामने

कपिल भी करेंगे 2 रिवाजों से शादी, मेहंदी की रस्म की तस्वीरें आई सामने

डिजिटल डेस्क, जालंधर । देश के सबसे चहेते कॉमेडियन कपिल शर्मा 12 दिसंबर को एक से दो हो जाएंगे। कपिल अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी कर रहे हैं। शादी दिसंबर 12 को पंजाब के जालंधर में होगी। प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन पहले ही शुरू हो चुका है जिसकी तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर आती जा रही है।हाल ही में गिन्नी की मेहंदी की रस्म हुई थी जिसकी तस्वीरें कपिल शर्मा के फैन्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से साझा कीं। कपिल का घर मेहमानों से भरा हुआ है। एक तस्वीर में कपिल की मां हाथों में लगी मेहंदी कैमरा की तरफ दिखाती नजर आ रही हैं। कपिल के घर पर माता की चौकी भी रखी गई है। शादी की तस्वीरों में कपिल की बहन पूजा भी तस्वीरें लगाती नजर आईं। कपिल शर्मा की शादी के बाद ही वह अपने शो द कपिल शर्मा शो-2 से पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। ये शो एक बार फिर से सोनी टीवी पर प्रसारित किया जाएगा।

 

शादी के बाद कपिल शर्मा एक रिसेप्शन भी रखेंगे। ये रिसेप्शन 24 दिसंबर को आयोजित किया जाएगा, जिसमें टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के उनके सभी दोस्तों को न्यौता दिया जाएगा। कपिल और गिन्नी कॉलेज के दिनों से एक दूसरे को जानते हैं। दोनों ने स्टार वन के सीरियल हंस बलिए में साथ ही पार्टिसिपेट किया था। कपिल की होने वाली पत्नी गिन्नी ने जलंधर से फिनांस में MBA किया है।

 

कपिल भी करेंगे 2 तरह से शादी

 

बॉलीवुड में डेस्टिनेशन वेडिंग के साथ ही अलग-अलग रीति रिवाज से शादियों का प्रचलन बढ़ने लगा है। बॉलीवुड का ये असर अब कॉमेडी किंग कपिल और गिन्नी की शादी में भी दिखाई देगा। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास और उनसे पहले सैफ-अमृता व मलायका-अरबाज की शादी की तरह कपिल और गिन्नी भी अलग-अलग रीति रिवाज से शादी करेंगे। बताया जा रहा है गिन्नी का परिवार सिख रीति रिवाज से शादी के लिए अड़ा हुआ था, जिसे लेकर कपिल ने हां कर दी है।

 

12 दिसंबर को जालंधर में कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ हिंदू रीति रिवाज के अनुसार फेरे लेंगे और 13 दिसंबर को सिख रीति रिवाज से लावां लेंगे। उधर, इस टॉक ऑफ द टाउन शादी के लिए क्लब कबाना पूरी हाई सिक्योरिटी के साथ सजना शुरू हो गया है। सिक्योरिटी का पुख्ता प्रबंध शादी वाले दिन भी पूरा-पूरा होगा।

 

अक्षय कुमार भले ही ईशा अंबानी की शादी को लेकर उत्साहित हैं, लेकिन कपिल के आमंत्रण को वो ना नहीं कह पाए। सूत्रों के अनुसार कपिल अक्षय कुमार के साथ गिन्नी से मिलने जालंधर आएंगे। वहीं सलमान खान के भी जल्द पंजाब आने की संभावना है और वो कपिल की शादी में शरीक हो सकते हैं।

Created On :   11 Dec 2018 5:27 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story