comScore
Dainik Bhaskar Hindi

कपिल शर्मा ने पीएम मोदी के 'अच्छे दिनों' पर बोला हमला

BhaskarHindi.com | Last Modified - February 09th, 2018 20:17 IST

1.6k
0
0

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दि कपिल शर्मा शो के होस्ट और स्टैंड-अप कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भ्रष्टाचार के खिलाफ एक ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ही हमला बोल दिया। कपिल शर्मा ने मुंबई की स्थानीय इकाई बीएमसी में भ्रष्टाचार का मुद्दा शुक्रवार को उठाया है। कपिल शर्मा ने कहा कि वो हर साल सरकार को 15 करोड़ रुपये का टैक्स देते हैं फिर भी मुंबई में अपने ऑफिस के लिए उन्हें बीएमसी को 5 लाख रुपये की घूस देनी पड़ेगी। कपिल शर्मा ने ट्वीट कर यह बात जनता के सामने रखी है और इस ट्वीट में पीएम मोदी को टैग किया है।

Related image

CM फडणवीस ने ट्वीट कर मांगी जानकारी

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने ट्वीट कर कपिल शर्मा से कहा, कपिल भाई इस बारे में सारी जानकारी दें। बीएमसी के कमिश्नर को कठोरतम कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। हम दोषी को छोड़ेंगे नहीं। इस ट्वीट पर मुख्यमंत्री फडणवीस ने कपिल शर्मा और पीएम नरेंद्र मोदी को भी टैग किया है।

Image result for mumbai bmc

सख्त कार्रवाई की जाएगी

बीएमसी भी विभाग के अधिकारियों पर लगे आरोप के बाद हरकत में आ गई है। बीएमसी के विजिलेंस विभाग के मुख्य इंजीनयर मनोहर पवार के मुताबिक बीएमसी ने आरोप को गंभीरता से लिया है और कहा है- दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। कॉमेडियन कपिल शर्मा से आग्रह करते हैं कि वह एक अधिकारित शिकायत दर्ज कराएं और बताएं कि विभाग के किस अधिकारी ने उनसे रिश्वत की मांग की थी।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download