कॉमेडियन सिद्धार्थ ने किए चौकाने वाले खुलासे, कहा-मां मुझे देती थी ड्रग्स

Comedian Siddharth Sagar reveals Mother gave me Bipolar disorder drugs
कॉमेडियन सिद्धार्थ ने किए चौकाने वाले खुलासे, कहा-मां मुझे देती थी ड्रग्स
कॉमेडियन सिद्धार्थ ने किए चौकाने वाले खुलासे, कहा-मां मुझे देती थी ड्रग्स

डिजिटल डेस्क, मुंबई। "कॉमेडी क्लासेज" समेत कई कॉमेडी शोज में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके सिद्धार्थ सागर इन दिनों सुर्खियों में हैं। हाल ही में सिद्धार्थ सागर के चार महीनों से लापता होने की खबरें सामने आईं थीं। जिसके बाद सिद्धार्थ ने खुद सामने आकर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में उन्होंने खुलासा किया था कि वो लंबे समय से काफी मुश्किलों से गुजर रहे थे। मानसिक तौर पर उनका काफी शोषण हुआ है। सिद्धार्थ ने अपने पैरेंट्स के खिलाफ शिकायत भी की थी। उन्होंने बताया कि वह काफी परेशान थे और ट्रॉमा में थे। 

बता दें कि सिद्धार्थ के गायब होने की खबर लाइम लाइट में तब आईं जब उनकी दोस्त सोमी ने फेसबुक पर एक पोस्ट की। अब उनका एक और वीडियो सामने आया है। जिसमें उन्होंने कहा कि मैं प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहा हूं, मेरे साथ जो कुछ भी हो रहा है मैं शेयर करूंगा। जिसके बाद कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर ने मीडिया के सामने आकर अपने निजी जिंदगी के बारे में सब कुछ खुलासा किया।

सिद्धार्थ ने मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी निजी जिंदगी का खुलासा करते हुए बताया, कि ""मेरे पैरेंट्स अलग हो चुके हैं और मैं अपनी मां के साथ रहता था। मां के अकेलापन को देखते हुए मैंने ही उन्हें नया हमसफर ढूंढने के लिए सुझाव दिया था, जिसके बाद मेरी परिस्थिति बदलने लगी। मेरी मां और उनके दोस्त मुझे जूस या खाने के साथ बायोपोलर डिसऑर्डर (दिमागी बीमारी) की गोलियां देते थे। जिसकी वजह से मैं डिप्रेशन में जाने लगा, मेरी मां ने मेरे बैंक से सारे पैसे निकाल लिए और मुझे बीमार बताकर रीहैबिलेशन सेंटर में भेज दिया। जहां मुझे बहुत मारा-पीटा गया।""

सिद्धार्थ ने बताया कि उनके पैरेंट्स को अलग हुए 20 साल हो गए हैं। वह अपनी मां से काफी क्लोज़ हैं इसलिए वे उनके साथ मुंबई रहते हैं। कुछ समय पहले उनकी मां की लाइफ में सुयश गाडगिल नामक व्यक्ति की एंट्री हुई। सिद्धार्थ अपनी मां के लिए खुश थे, लेकिन अपनी लाइफ में उन्हें काफी बदलाव देखने को मिले। सिद्धार्थ ने बताया कि उनकी सुयश से लड़ाइयां होने लगी। उन्होंने सुयश को कहा कि वे उनकी मां के इमोशंस के साथ ना खेलें।

खाने में ड्रग्स मिलाकर देते थे

सिद्धार्थ के मुताबिक इसके बाद उनके पैरेंट्स खाने में ड्रग्स मिलाकर देने लगे। सिद्धार्थ की दोस्त सोमी ने भी इल्ज़ाम लगाया था कि सिद्धार्थ की मां को सिर्फ सिद्धार्थ के पैसों से मतलब था। सिद्धार्थ ने आगे बताया, ""मैं फिर ठीक होकर वापस आया और अपना करियर शुरू किया। दिसंबर 2017 में मैं आशा की किरण फाउंडेशन पहुंचा, जहां मुझे काफी राहत मिली और अब मैं सही जगह हूं, मैं अपने पैरेंट्स से अलग रहकर अपना करियर देखना चाहता हूं।"" सिद्धार्थ के प्रेस कॉन्फ्रेंस का पूरा वीडियो बॉलीवुड इनसाइट ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है। सिद्धार्थ "कॉमेडी सर्कस", "छोटे मिया बडे मियां", "लाफ्टर के फटके" और "कॉमेडी सर्कस के अजूबे" जैसे कॉमेडी शो में नजर आ चुके हैं।

Created On :   3 April 2018 9:17 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story