मेंटल असाइलम में रह चुके कॉमेडियन सिद्धार्थ से गर्लफ्रेंड संग की सगाई

मेंटल असाइलम में रह चुके कॉमेडियन सिद्धार्थ से गर्लफ्रेंड संग की सगाई

डिजिटल डेस्क। कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर अपने काम के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहे हैं। मां के साथ विवाद और गर्लफ्रेंड सुबुही जोशी संग बिग बॉस 12 में जाने की खबरों ने सिद्धार्थ को टॉक ऑप द टाउन बना दिया। हालांकि ना तो मां के साथ उनका विवाद सुलझा और ना ही वो बिग बॉस के घर में एंटर हो पाए। इन सबके बीच अब सिद्धार्थ ने अपनी गर्लफ्रेंड सुबुही संग सगाई कर ली है। गौरतलब है कि सिद्धार्थ सेल्फी मौसी के नाम के नाम से मशहूर है। सगाई समारोह में करीबी दोस्‍तों की मौजूद थे। अपनी जिंदगी में आये इस पल को सिद्धार्थ और सुबुही ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है। उनकी और सुबुही की इस तसवीर को यूजर्स बेहद पसंद कर रहे हैं। सुबुही ने कैप्‍शन में लिखा, यह सब आसान नहीं था। ये बहुत मुश्किल होनेवाला है। हमें इसपर रोजाना काम करना होगा। उन्‍होंने आगे लिखा," लेकिन मैं ये करना चाहती हूं, हर दिन और हमेशा के लिए।" सिद्धार्थ और सुबुही का प्यार लाइफ ओके के शो "कॉमेडी क्लासेज" के दौरान शुरू हुआ था। हालांकि सिद्धार्थ की मां को दोनों का रिश्‍ता मंजूर नहीं था।


मां की वजह से अलग हो गए थे सिद्धार्थ और सुबुही
  
बताया जाता है कि सिद्धार्थ की मां ने सुबुही को कॉल करके बहुत भला-बुरा कहा था। इसके बाद सिद्धार्थ और सुबुही का ब्रेकअप हो गया था। हालां‍कि फिर दोनों के रिश्‍ते सुधरने लगे थे और अब दोनों ने अपने रिश्‍ते को बढ़ाते हुए सगाई कर ली है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सिद्धार्थ ने सगाई में अपने माता-पिता को नहीं बुलाया था। दरअसल कॉमेडियन के उनके साथ सही रिलेशन नहीं हैं। बता दें कि सिद्धार्थ इस साल मार्च में तब सुर्खियों में आये थे, जब उनकी एक दोस्‍त ने अपने फेसबुक पर उनके लापता होने की जानकारी दी थी। इसके बाद सिद्धार्थ इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर अपनी हालत के बारे में बताया। इसके बाद उन्‍होंने मुंबई में एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर अपने मेंटल असाइलम में होने की जानकारी दी थी।


सिद्धार्थ का करियर

गौरतलब है कि सिद्धार्थ ने अपने करियर की शुरुआत साल 2006 में कॉमेडी सर्कस से की थी। इसके बाद वो छोटे मियां और बड़े मियां, कॉमेड सर्कस, कॉमेडी नाइट्स विद कपिल, द कपिल शर्मा शो और कॉमेडी क्‍लासेस में नजर आये थे। वहीं सुबुही स्प्लिट्सविला सीजन 8 और टीवी सीरीयल "ये उन दिनों की बात है" में नजर आ चुकी हैं। 

Created On :   13 Nov 2018 3:58 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story