चार महीनों से लापता था कपिल शर्मा के शो का ये कॉमेडियन, अब सामने आया वीडियो

चार महीनों से लापता था कपिल शर्मा के शो का ये कॉमेडियन, अब सामने आया वीडियो

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में वैसे तो कई छोटे-छोटे कलाकार हैं जो उनके साथ कॉमेडी का हिस्सा बनते हैं। इन्हीं कलाकारों में से एक हैं सिद्धार्थ सागर, जो पिछले 4 महीनों से लापाता है। सिद्धार्थ "कॉमेडी क्लासेज" में भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके हैं। सिद्धार्थ के अचानक यूं लापता होने से उनके साथी काफी हैरान हैं। वह "कॉमेडी क्लासेज" में सेल्फी मौसी का किरदार निभाते रहे हैं। इसी बीच अपने गायब होने की खबर वायरल होने के बाद सिद्धार्थ ने खुद सामने आकर एक वीडियो शेयर किया है। 

इस वीडियो में उन्होंने जगह का खुलासा तो नहीं किया, लेकिन बताया कि वो लंबे समय से काफी मुश्किलों से गुजर रहे थे। मानसिक तौर पर उनका काफी शोषण हुआ है। सिद्धार्थ ने अपने पैरेंट्स के खिलाफ शिकायत की थी। इसके बाद उन्होंने सिद्धार्थ के लिए काफी मुसीबतें खड़ी कीं। जिस वजह से वह काफी परेशान और ट्रॉमा में थे। बता दें कि सिद्धार्थ के गायब होने की खबर लाइम लाइट में तब आई जब उनकी दोस्त सोमी ने फेसबुक पर एक पोस्ट की।

उन्होंने लिखा, क्या आपको सिद्धार्थ सागर या सेल्फी मौसी उर्फ नसीर याद है। वह चार महीनों से लापता है, उसे आखिरी बार 18 नवंबर 2017 को देखा गया था। वह मेरा बहुत अच्छा दोस्त है, प्लीज इस मैसेज को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाएं। हालांकि कुछ समय बाद सोमी ने यह पोस्ट डिलीट कर दी। सोमी ने बताया, सिद्धार्थ ठीक है और वह दो तीन दिन में मुझसे मिलेगा. इसके बाद सिद्धार्थ की मां ने बताया कि सिद्धार्थ को डेंगू हुआ है। वहीं सिद्धार्थ के पिता ने इन खबरों को अफवाह बताया है। सिद्धार्थ के पिता ने स्वीकार किया कि उन्होंने बेटे को वश में करने के लिए कुछ कदम उठाए थे।

अब इस पूरे मामले की असली कहानी क्या है, यह तो तब ही पता चलेगा जब सिद्धार्थ खुद आकर बताएंगे कि सच क्या है। हालांकि बताया जाता है कि उन्हें पहले भी कई बार शूटिंग के वक्त सेट पर दौरे पड़ जाया करते थे।सिद्धार्थ "कॉमेडी सर्कस", "छोटे मिया बडे मियां", "लाफ्टर के फटके" और "कॉमेडी सर्कस के अजूबे" जैसे कॉमेडी शो में नजर आ चुके हैं।

Created On :   30 March 2018 8:11 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story