कॉम्पैक्ट एसयूवी Mahindra XUV300 का इंटीरियर लीक, जानें फीचर्स

Compact SUV  Mahindra XUV300s  interior leak, Learn Features
कॉम्पैक्ट एसयूवी Mahindra XUV300 का इंटीरियर लीक, जानें फीचर्स
कॉम्पैक्ट एसयूवी Mahindra XUV300 का इंटीरियर लीक, जानें फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। महिन्द्रा एंड महिन्द्रा की फरवरी में लॉन्च होने वाली Mahindra XUV300 को साल 2018 के अंत में पहली बार लोगों के सामने पेश किया गया। जहां इसके S201 कोडनाम से रियल नाम XUV300 की जानकारी दी गई थी। इस दौरान कंपनी ने अपनी इस नई कॉम्पैक्ट एसयूवी के बारे में कई सारी जानकारी दीं। इसमें एक्सटीरियर लुक और इंटीरियर की कई जानकारी शामिल रहीं। हाल ही में इस एसयूवी कार के इंटीरियर की कुछ तस्वीरें लीक हुई हैं, जिससे और अधिक जानकारियां सामने आ गई हैं। 
 
इंटीरियर
कंपनी ने एक टीजर विडियो जारी किया था, जिसमें XUV300 के कैबिन में ब्लैक और बेज कलर में ड्यूल-टोन फिनिश दिए जाने की जानकारी सामने आई थी। इसकी स्टीयरिंग पर इन्फोटेनमेंट सिस्टम और क्रूज कंट्रोल के लिए बटन दिए गए हैं। वहीं पैसेंजर साइड डैशबोर्ड में फोन और वॉलिट रखने के लिए जगह दी गई है। इसमें ब्लैक और सिल्वर कलर में स्टीयरिंग दी गई है। 

लीक जानकारी के अनुसार XUV300 में 8-इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। इसके अलावा इसमें एक चार्जिंग पोर्ट के साथ ड्यूल यूएसबी पोर्ट, सनरूफ, ऑटो-डायमिंग इनसाइड रियर व्यू मिरर दिया गया है। इसमें इलेक्ट्रॉनिक स्टैबिलिटी कंट्रोल (ईएससी) के साथ ऑटोमैटिक हेडलैम्प्स और वाइपर्स भी मिलेंगे। 

 

 

Created On :   2 Jan 2019 5:31 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story