मोदी सरकार में 18वां आतंकी हमला, 56 इंच की छाती कब जवाब देगी : कांग्रेस

congress attacks modi government on pulwama terror attack
मोदी सरकार में 18वां आतंकी हमला, 56 इंच की छाती कब जवाब देगी : कांग्रेस
मोदी सरकार में 18वां आतंकी हमला, 56 इंच की छाती कब जवाब देगी : कांग्रेस
हाईलाइट
  • CRPF जवानों के वाहन पर किए गए बड़े आतंकी हमला की कांग्रेस पार्टी ने निंदा की है।
  • सुरजेवाला ने कहा कि पिछले 5 वर्षों में यह 18वां बड़ा आतंकी हमला है।
  • सुरजेवाला ने कहा कि मोदी सरकार आतंकियों पर कब एक्शन लेगी इसका कुछ पता नहीं है।

डिजिटल डेस्क, पुलवामा। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में CRPF जवानों के वाहन पर किए गए आतंकी हमला की कांग्रेस पार्टी ने निंदा की है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि पार्टी हमारे जवानों पर कायरता पूर्वक किए गए आतंकी हमले की निंदा करती है। सुरजेवाला ने कहा कि पिछले 5 वर्षों में यह 18वां बड़ा आतंकी हमला है और मोदी सरकार आतंकियों पर कब एक्शन लेगी इसका कुछ पता नहीं है।

 

 

सुरजेवाला ने कहा, "इस हमले में शहीद हुए बहादुर जवानों को हमारी तरफ से श्रद्धांजलि। इन बहादुर जवानों ने देश के लिए अपनी जान गंवा दी। हम शहीद हुए जवानों के परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट करते हैं।" 

सुरजेवाला ने कहा, "पिछले पांच साल में हमारे जवानों पर कुछ ऐसे हमले हुए है, जिसने देश को हिला के रख दिया। उरी, पठानकोट और अब पुलवामा। मोदी सरकार में राष्ट्रीय सुरक्षा से खिलवाड़ टेरर अटैक बेरोकटोक जारी है। 56 इंच की छाती कब जवाब देगी?"

बता दें कि फिदायीन आतंकी द्वारा किए गए इस हमले में 40 जवान शहीद हो गए हैं। वहीं करीब 45 से ज्यादा जवानों के घायल होने की खबरें हैं। आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है।

Created On :   14 Feb 2019 12:52 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story