Congress पार्षद प्रत्याशी ने वोटर को दी घूस, वीडियो वायरल

congress candidate tried to bribe  a old female voter, video got viral in social media
Congress पार्षद प्रत्याशी ने वोटर को दी घूस, वीडियो वायरल
Congress पार्षद प्रत्याशी ने वोटर को दी घूस, वीडियो वायरल

डिजिटल डेस्क, मंडला। राधाकृष्णन वार्ड में जनसंपर्क के दौरान Congress पार्षद प्रत्याशी ने एक महिला मतदाता को 500 रुपए की घूस वोट देने के लिए दी। अब सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो गया है। इस मामले में BJP ने राज्य चुनाव आयोग को शिकायत की है। वीडियो की सीडी भी भेजी गई है। जिला निर्वाचन अधिकारी को भी शिकायत दी गई है। 

राधाकृष्णन वार्ड के Congress के प्रत्याशी वार्ड में जनसंपर्क कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ नपा अध्यक्ष प्रत्याशी पूर्णिमा शुक्ला और वरिष्ठ Congress नेता भी मौजूद थे। जनसंपर्क के दौरान एक वृद्धा महिला मतदाता को पार्षद पद के प्रत्याशी अशोक कछवाहा 500 रूपये देते दिखे। सोशल मीडिया पर वीडियो आने के बाद BJP ने सीडी और शिकायत राज्य निवार्चन आयोग को भेजी है। जिला निर्वाचन अधिकारी को भी शिकायत दी गई है, जिसमें BJP ने नियम के तहत आपराधिक मामला दर्ज करने की मांग की है। 

उपनिवार्चन अधिकारी जीआर पटले ने कहा है कि इस मामले की जांच की जाएगी। आचार संहिता में लेन-देन पर प्रतिबंध है। प्रत्याशियों को यह जानकारी दी गई थी कि किसी भी तरह का प्रलोभन न दिया जाए। पुलिस को भी सूचना दी गई है। उधर Congress प्रत्याशी अशोक कछवाहा का कहना है कि वे मतदाता को पर्चा दे रहे थे।  BJP अपनी हार को करीब देखते हुए तिलमिला गई है, जिसके चलते निराधार आरोप लगा रहे है।

Created On :   6 Aug 2017 1:57 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story