सीएम शिवराज घोषणाएं कर आचार संहिता का उल्लघंन कर रहे हैं : अजय सिंह

congress leader Ajay singh comment on CM shivraj singh chauhan
सीएम शिवराज घोषणाएं कर आचार संहिता का उल्लघंन कर रहे हैं : अजय सिंह
सीएम शिवराज घोषणाएं कर आचार संहिता का उल्लघंन कर रहे हैं : अजय सिंह

डिजिटल डेस्क, भोपाल। नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने आरोप लगाया है कि CM शिवराज सिंह चौहान अपनी प्रतिष्ठा बचाने के लिए नगरीय निकाय चुनाव में खुलेआम घोषणाएं कर रहे हैं और मतदाताओं को धमका रहे हैं। अजय सिंह ने कहा कि 12 साल के CM नगरीय निकाय चुनाव में इस तरह घबरा रहे हैं कि वे स्वयं चुनाव की आचार संहिता का उल्लघंन कर CM पद की गरिमा को कम कर रहे हैं। उन्होने राज्य निर्वाचन आयोग से CM की सभी सभाओं की रिकार्डिग कर उल्लघंन के मामले को संज्ञान में लेने की मांग की हैं।

12 साल CM रहने के बाद भी क्यों लग रहा डर

नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने सवाल किया कि 12 साल CM रहने के बाद शिवराज सिंह नगरीय चुनावों के परिणाम को लेकर इतने भयभीत क्यों है, अगर उनकी  सरकार ने बेहतर काम किए है तो वे घोषणाएं करके चुनाव आचार संहिता का उल्लघंन क्यों कर रहे हैं। उन्होंने कहा, इससे स्पष्ट है कि उन्होंने जो दावे विकास के लिए किए थे वे झूठे हैं और उन्हें लग रहा है कि परिणाम अनुकूल नही आए तो उनकी कुर्सी भी खतरे में पड़ सकती है, इसलिए वे निरंतर राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा लागू आचार संहिता को ठेंगा दिखा रहे हैं।

नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा, "सतना में बिजली, फिर डबरा में पर्ची के ठेके समाप्त करने और बालाघाट की चुनाव सभाओं में मतदाताओं को यह धमकी देना कि देश प्रदेश में भाजपा सरकार है, इसलिए कोई अन्य पार्टी विकास का कार्य नही कर पाएगी। स्पष्टत: चुनाव आचार संहिता का घोर उल्लघंन है। अजय सिंह ने कहा कि देश और प्रदेश की भाजपा सरकार लोकतंत्र को हथियाने के लिए घिनौने और निचले स्तर के हथकंडे अपनाने पर उतर आई है।

Created On :   7 Aug 2017 2:42 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story