comScore

कांग्रेस नेता का विवादित बयान कहा- पीएम मोदी को मार डालो

March 06th, 2019 09:56 IST
कांग्रेस नेता का विवादित बयान कहा- पीएम मोदी को मार डालो

हाईलाइट

  • कर्नाटक कांग्रेस नेता का विवादित बयान।
  • पीएम मोदी को जान से मारने की बात कही।
  • विवादित बढ़ने पर मांगी माफी।

डिजिटल डेस्क, बेंलगुरु। कर्नाटक के कांग्रेस नेता बेलूर गोपालकृष्ण ने एक विवादित बयान दे दिया है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मार डालने की बात कह दी। भाजपा ने इसका एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें गोपालकृष्ण के कार्यक्रम के दौरान कह रहे हैं कि अगर उनके पास पीएम मोदी को मारने की हिम्मत है तो किसी और को मारने की जरूरत नहीं है। जिसके बाद भाजपा ने विधायक की गिरफ्तारी की मांग की है। मामले के तूल पकड़ने के बाद बेलूर गोपालकृष्ण ने माफी मांग ली। 

दरअसल, कांग्रेस नेता गोपालकृष्ण हिंदू महासभा की नेता पूजा शकुन पांडेय के बीते दिनों के कृत्य पर बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि लोग महात्मा गांधी को मारने वाले नाथूराम गोडसे के बारे में बात कर रहे हैं। ये लोग समाज में रहने लायक नहीं है। अगर वे लोकतंत्र को खत्म करना ही चाहते हैं तो पीएम मोदी को मार डाले। उनके इस बयान से भाजपा ने कड़ा विरोध जताया है। बीजेपी प्रवक्ता एस प्रकाश ने कहा कि कांग्रेस विधायक का बयान गंभीर अपराध है, उनको गिरफ्तारी करना चाहिए। 

मामला बढ़ने पर विधायक ने खेद प्रकट किया है। उन्होंने कहा, 'पीएम के प्रति मैं सम्मान रखता हूं। मैने कभी नहीं कहा प्रधानमंत्री की हत्या कर दो। मैं कैसे चुप रह सकता हूं, जब महात्मा गांधीजी का अपमान हो।' मैंने कहा था कि क्या आप यही चीज पीएम मोदी के साथ कर सकते है। अगर मेरे बयान से किसी को ठेस पहुंची है तो मैं माफी मांगता हूं। 

कमेंट करें
2QOXY