सूअर वाले बयान के बाद हरिप्रसाद का दावा - शाह को नहीं है स्वाईन फ्लू

Congress leader Hariprasad alleges that Amit Shah has no disease
सूअर वाले बयान के बाद हरिप्रसाद का दावा - शाह को नहीं है स्वाईन फ्लू
सूअर वाले बयान के बाद हरिप्रसाद का दावा - शाह को नहीं है स्वाईन फ्लू
हाईलाइट
  • बीके हरिप्रसाद बीजेपी प्रेसिडेंट अमित शाह की बीमारी को लेकर लगातार एक के बाद एक बयान दे रहे हैं।
  • शुक्रवार को उन्होंने कहा की अमित शाह को कोई फ्लू नहीं है।
  • हरिप्रसाद ने एक दिन पहले उनकी बीमारी को सूअर का बुखार बताया था।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव से पहले कर्नाटक में विधायकों की खरीद फरोख्त के आरोप और रूठे विधायकों को मनाने की कोशिशों के बीच राजनीतिक बयान बाज़ी भी तेज हो गई है। कांग्रेस नेता और कर्नाटक से राज्यसभा सांसद बीके हरिप्रसाद बीजेपी प्रेसिडेंट अमित शाह की बीमारी को लेकर लगातार एक के बाद एक बयान दे रहे हैं। हरिप्रसाद ने एक दिन पहले उनकी बीमारी को सूअर का बुखार बताया था। वहीं शुक्रवार को उन्होंने कहा की अमित शाह को कोई फ्लू नहीं है।

बीके हरिप्रसाद ने कहा AIIMS के सूत्रों से उन्हें खबर मिली है कि अमित शाह फ्लू के कारण अस्पताल में भर्ती नहीं हैं। वे किस लिए भर्ती हैं, इसका फैक्ट पता करके वह बाताएंगे। इससे पहले दिए बयान में हरिप्रसाद ने कहा था कि अमित शाह डर गए हैं, क्योंकि हमारे कुछ विधायक वापस लौट आए हैं। उन्हें कोई आम बुखार नहीं बल्कि स्वाइन फ्लू यानी सुअर का बुखार हुआ है। अगर शाह ने कर्नाटक सरकार गिराने की कोशिश की तो उनको स्वाइन फ्लू ही नहीं बल्कि उल्टी और लूज मोशन भी हो जाएगा।

हरिप्रसाद के इस विवादित बयान के बाद केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने पलटवार करते हुए कहा था कि जिस तरह का गंदा और बेहुदा बयान कांग्रेस सांसद ने दिया है, वह कांग्रेस का स्तर बताता है। अमित शाह तो फ्लू का उपचार करा रहे हैं, लेकिन कांग्रेस के नेताओं की मानसिक बीमारी का उपचार मुश्किल है। वहीं केंद्रिय मंत्री राजवर्धन सिंह राठौड़ ने भी कहा था कि कांग्रेस नेता के बयान से वह दुखी हैं पर उन्हें इस बात की हैरानी नहीं है।

बता दें कि अमित शाह को स्वाइन फ्लू हुआ है। जिसके चलते वे ऑल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (AIIMS) में इलाज करा रहे हैं। अमित शाह ने स्वाइन फ्लू के चलते AIIMS में भर्ती होने की जानकारी ट्विटर पर दी थी।

Created On :   18 Jan 2019 7:30 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story