MP : कमलनाथ विदेश दौरे पर, इधर शिवराज से मिले सिंधिया, कयासों का बाजार गरम

Congress leader Jyotiraditya Scindia meet former Chief Minister Shivraj Singh Chauhan
MP : कमलनाथ विदेश दौरे पर, इधर शिवराज से मिले सिंधिया, कयासों का बाजार गरम
MP : कमलनाथ विदेश दौरे पर, इधर शिवराज से मिले सिंधिया, कयासों का बाजार गरम

डिजिटल डेस्क, भोपाल। कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया सोमवार को अचानक पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिलने उनके निवास पहुंचे। दोनों नेताओं के बीच बंद कमरे में करीब आधे घंटे तक बातचीत भी हुई। सीएम कमलनाथ की गैरमौजूदगी में अचानक सिंधिया का यूं विपक्ष के सबसे बड़े नेता और पूर्व मुख्यमंत्री से मुलाकात करना चर्चा का विषय बन गया है। लोकसभा चुनाव से पहले हुई इस मुलाकात के बाद कयासों का दौर शुरू हो गया है।

मध्य प्रदेश के सियासी गलियारों में कांग्रेस नेता ज्योतरदित्य सिंधिया और पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान की मुलाकात ने हलचल पैदा कर दी है। दोनों नेताओं के बीच बंद कमरे में हुई इस बातचीत के बाद लोग ये जानने को आतूर है कि मामा के घर पर महाराज क्यों गए? खास बात ये है कि ज्योतरदित्य सिंधिया ने शिवराज सिंह से ऐसे समय में मुलाकात की है जब सीएम कमलनाथ विदेश दौरे पर है। इसीलिए इस मुलाकात को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि मुलाकात के बाद बाहर आए सिंधिया और शिवराज सिंह दोनों ने ही इसे एक सौजन्य भेंट बताया।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि शिवराज प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री है, इसी लिहाज से वह उनसे मिलने गए थे। उन्होंने कहा "मैं ऐसा व्यक्ति नहीं जो जिंदगी में कड़वाहट लेकर पूरी जिंदगी बिता दूं। चुनाव में माफ करो महाराज के बयान पर सिंधिया ने कहा कि "वो बातें तो रात गई बात गई। मध्य प्रदेश को सवारना है, मध्य प्रदेश का भविष्य उज्जवल रखना है इसलिए सबको साथ में लेकर चलना है। जो काम हमारा केंद्र में है वही काम बीजेपी का मध्य प्रदेश में है। इसलिए स्वस्थ्य प्रजातंत्र में मजबूत विपक्ष होना चाहिए।" बता दें कि विधानसभा चुनाव के दौरान शिवराज सिंह चौहान का महाराज वाला बयान काफी सुर्खियों में रहा था। 

Created On :   21 Jan 2019 6:46 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story