कांग्रेस नेता कीर्ति आजाद का PM पर हमला, कहा- मोदी एक भी सिर लाएं हो तो बता दें

Congress leader Kirti Azad Comment on Prime Minister Narendra Modi
कांग्रेस नेता कीर्ति आजाद का PM पर हमला, कहा- मोदी एक भी सिर लाएं हो तो बता दें
कांग्रेस नेता कीर्ति आजाद का PM पर हमला, कहा- मोदी एक भी सिर लाएं हो तो बता दें
हाईलाइट
  • कांग्रेस नेता कीर्ति आजाद ने पीएम मोदी पर की टिप्पणी
  • पीएम मोदी को कीर्ति आजाद ने याद दिलाया वादा
  • प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक सर भी लाएं हो तो बता दें

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पुलवामा अटैक के बाद कांग्रेस नेता कीर्ति आजाद ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया है। कीर्ति आजाद ने पीएम मोदी को एक सिर के बदले दस सिर का वादा याद दिलाते हुए कहा, "प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक सर भी लाएं हो तो बता दें"" कीर्ति आजाद ने आज ही कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के सामने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की है। पूर्व किक्रेटर से नेता बने कीर्ति आजाद को पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते बीजेपी ने 2015 में निलंबित कर दिया था। 

दरअसल बिहार के दरभंगा से सांसद कीर्ति आजाद ने वित्त मंत्री अरुण जेटली पर डीडीसीए में घोटाले का आरोप लगाया था। अपनी ही पार्टी के सांसद की तरफ से वित्त मंत्री पर आरोप लगने के कारण भाजपा की काफी किरकिरी हो रही थी, जिसके बाद पार्टी ने कीर्ति आजाद को भाजपा से निलंबित कर दिया गया था।

कांग्रेस नेता कीर्ति आजाद ने सदस्यता लेने के बाद में ट्वीट किया, "आज सुबह (सोमवार को) कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी जी ने मुझे कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कराई। मैंने मिथिला की परंपरा में उनको मखाना की माला, पाग और चादर से सम्मानित किया।" कीर्ति के पार्टी में शामिल होने के साथ ही असल सवाल यह उठ रहा है कि वह किस सीट से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। 

 

बता दें कि गुरूवार को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने सेना के काफिले पर हमला किया था। इस हमले में सेना के 40 जवान शहीद हो गए थे। इस बड़ी घटना के बाद से देशभर में आक्रोश है। आतंकी हमले के बाद से सोशल मीडिया से लेकर टीवी चैनल्स में राजनीतिक बयानबाजी का दौर जारी है। 

 

 

 

Created On :   18 Feb 2019 9:51 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story