आखिर कौन दे रहा है मल्लिकार्जुन खड़गे को फोन पर धमकी ?

congress leader Mallikarjun Kharge said he has been receiving death threats
आखिर कौन दे रहा है मल्लिकार्जुन खड़गे को फोन पर धमकी ?
आखिर कौन दे रहा है मल्लिकार्जुन खड़गे को फोन पर धमकी ?

डिजिटल डेस्क,दिल्ली। कांग्रेस सांसद और लोकसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खडगे ने खुद को धमकी मिलने की बात कही है। उनका कहना है कि उन्हें पिछले कुछ महीनों से फोन पर धमकियां दी जा रही हैं। इस बारे में उन्होंने थाने में शिकायत भी दर्ज कराई है।

गौरतलब है कि रविवार को सांसद मल्लिकार्जन खड़गे कर्नाटक के कलबुर्गी में थे। इस दौरान उन्होंने बातचीत में खुद को मिल रही धमकियों के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि पिछले कई महीनों से उन्हें धमकी भरे फोन आ रहे हैं। इस मामले में उन्होंने लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन और गृहमंत्री राजनाथ सिंह को भी बताया है। इसी के साथ ही दिल्ली के तुगलक थाने में शिकायत भी दर्ज कराई थी। 

खड़गे ने कहा कि जो धमकी दे रहे हैं वो लोग सोचते हैं कि वे मुझे शांत कर देंगे या मुझे मेरा काम करने से रोक देंगे। उनको यह पता होना चाहिए कि शायद उसी वक्त मेरी मौत हो जाती जब मैं 6 साल का था और मेरे घर में आग लग गई थी। इस आग में मेरे माता-पिता और कुछ रिश्तेदारों की मौत हो गई थी। इस वक्त में 76 साल का हूं इसलिए इन 70 सालों को अपनी जिंदगी में अतिरिक्त मानकर चलता हूं। 

वहीं खड़गे का कहना है कि वो इस मामले में किसी का नाम नहीं लेना चाहते। यह अच्छा नहीं होगा कि इस मुद्दे को ज्यादा तूल दिया जाए और जांच आगे न बढ़ पाए। उनका मानना है कि इससे जांच प्रक्रिया बाधित होगी। जांच पूरी होने के बाद खुद-ब-खुद इसके पीछे कौन है उसका खुलासा हो जाएगा। 

Created On :   12 March 2018 4:51 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story