comScore

नवजोत सिंह सिद्धू बोले- मुस्लिम भाईयों अगर तुम एकजुट हुए तो मोदी सुलट जाएगा


हाईलाइट

  • कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने दिया विवादित बयान
  • अगर तुम लोग (मुस्लिम) इकट्ठे हुए, एकजुट होकर वोट डाला तो मोदी सुलट जाएगा- सिद्धू

डिजिटल डेस्क, कटिहार। लोकसभा चुनाव प्रचार में जुटे तमाम राजनीतिक दलों के स्टार प्रचारक अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। मायावती, योगी आदित्यनाथ, आजम खान समेत कई नेताओं पर विवादित बयान देने के बाद चुनाव आयोग ने कुछ समय के लिए प्रचार करने पर रोक लगा दी है। इसी कड़ी में कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने भी एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने कटिहार में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “मैं आपको चेतावनी देने आया हूं, मुस्लिम भाइयों। ये (बीजेपी वाले) बांट रहे हैं आपको। ये यहां ओवैसी जैसे लोगों को लाकर, एक नई पार्टी साथ में खड़ी कर आप लोगों के वोट बांट के जीतना चाहते हैं। अगर तुम लोग इकट्ठे हुए, एकजुट होकर वोट डाला तो मोदी सुलट जाएगा।”

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि आप की ऐसी लोकसभा है जहां अल्पसंख्यक भी बहुसंख्यक है, इसलिए आप अगर एकजुटता दिखाएंगे तो तारिक अनवर को कोई नहीं हरा सकता है। जनसभा में नवजोत सिंह सिद्धू बोले, यहां जातपात में बांटने की राजनीति हो रही है, मैं अपने मुस्लिम भाइयों को एक ही बात कहने आया हूं, आपका ऐसा क्षेत्र है जहां आप अल्पसंख्यक बनकर नहीं बल्कि बहुसंख्यक बनकर रहते हैं। इस क्षेत्र में आपका वर्चस्व 62 फीसदी का है और ये बीजेपी वाले षडयंत्रकारी लोग आपको बांटने का प्रयास करेंगे, आप इकठ्ठे रहें तो कांग्रेस को दुनिया की कोई ताकत हरा नहीं सकेगी। 

गौरतलब है कि आचार संहिता का उल्लंघन करने पर चुनाव आयोग ने योगी, माया, मेनका और आजम खान पर बड़ा एक्शन लिया है। चुनाव आयोग ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती के प्रचार करने पर रोक लगा दी है। योगी आदित्यनाथ 72 घंटे और मायावती के लिए 48 घंटे, मेनका गांधी 48 घंटे और आजम खान 72 घंटे तक चुनाव प्रचार नहीं कर सकेंगे। 

कमेंट करें
pTCYK
कमेंट पढ़े
Rajeev April 16th, 2019 17:04 IST

Sidhu Puri Tarah Se Pagal Ho Gaya Hai Jo is tarah Ki Bayanbaji Kar Raha Hai Isko To Desh Se Bhaga Dena Chahiye