शाशि थरूर का खुलासा- 'सात साल पहले सलमान की इस फिल्म में ऑफर हुआ था विदेश मंत्री का रोल'

Congress leader Shashi Tharoor Shocking Revelation Related To Film Ek Tha Tiger
शाशि थरूर का खुलासा- 'सात साल पहले सलमान की इस फिल्म में ऑफर हुआ था विदेश मंत्री का रोल'
शाशि थरूर का खुलासा- 'सात साल पहले सलमान की इस फिल्म में ऑफर हुआ था विदेश मंत्री का रोल'

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की फिल्म "एक था टाइगर" आज से 7 साल पहले स्वतंत्रता दिवस के दिन रिलीज हुई थी। फिल्म का कुल बजट 75 करोड़ रुपये था और फिल्म ने लगभग 320 करोड़ रुपये की कमाई की थी। साल 2017 में इसका दूसरा पार्ट भी बनाया गया। हालही में कांग्रेस के दिग्गज नेता शशि थरूर ने इस फिल्म से संबंधित एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। 

हालही में एक इंटरव्यू में जब थरूर से पूछा गया कि क्या उन्हें एक्टिंग का मौका मिले तो वे करेंगे? इसके जवाब में​ दिग्गज नेता ने कहा कि "इस उम्र में कहां। करीब 10 साल पहले सलमान खान की फिल्म में मुझे ऑफर मिला था वह बहुत मुश्किल रोल भी नहीं था। वह मुझसे भारत के विदेश मंत्री का रोल करवाना चाहते थे। मेरे मन में पहले तो आया कर लूं। फिर मैंने इस बारे में पूछा तो एक दोस्त ने कहा- अगर तुम विदेश मंत्री बनना चाहते हो तो यह रोल मत करना।" 

"मैंने दोस्त की सलाह का सम्मान करते हुए रोल को मना कर दिया। यह फिल्म एक था टाइगर थी। रोल भी छोटा सा था बस एक ही दिन की शूटिंग इंस्ताबुल में थी और सीन को बार-बार में फिल्म में दिखाया जाएगा ऐसा कहा गया था। मैंने कहा था अगर मैं जाऊंगा तो खुद की लाइन बोलूंगा। वो राजी भी हो गए थे। हालांकि मैंने मना कर दिया था। राज बब्बर को इस बारे में मैंने बताया तो उन्होंने कहा तुम पागल हो? क्यों नहीं किया? तुम्हें सम्मान देकर यह रोल ऑफर किया गया होगा। उसके बाद कोई ऑफर नहीं आया। राजनीति में वैसे भी बहुत काम है।" 

बता दें इस फिल्म को कबीर खान ने डायरेक्ट किया था। जल्द ही 15 अगस्त के दिन फिल्म अपने 7 साल पूरे करने वाली है। फिल्म एक रियल स्टोरी पर आधारित थी। इसमें सलमान और कटरीना मुख्य भूमिका में थे। फिल्म में डॉक्टर शिनॉय का रोल निभाने वाले गिरीश कर्नाड का हाल ही में निधन हो गया।

Created On :   3 Aug 2019 8:46 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story