आपस में झगड़े विधायक, सिद्धारमैया ने फिर बुलाई विधायकों की बैठक

Congress leader Siddaramaiah again convened meeting of MLAs
आपस में झगड़े विधायक, सिद्धारमैया ने फिर बुलाई विधायकों की बैठक
आपस में झगड़े विधायक, सिद्धारमैया ने फिर बुलाई विधायकों की बैठक
हाईलाइट
  • कांग्रेस विधायकों के बीच हुई थी मारपीट
  • विधायक की पत्नी ने दी कार्रवाई की धमकी
  • शनिवार रात पार्टी के दौरान हुई थी झड़प

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कर्नाटक के ईगलटन रिजॉर्ट में ठहरे कांग्रेस विधायकों के बीच हुई मारपीट का मामला अब पार्टी के लिए मुसीबत बनता नजर आ रहा है। इसकी चर्चा अब चारों ओर होती नजर आ रही है। इस बीच पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिद्धारमैया ने एक बार फिर कांग्रेस विधायक दल की बैठक बुलाई है। सभी विधायकों को इस बैठक में शामिल होने के लिए कहा गया है। बता दें कि रविवार को रिजॉर्ट में कांग्रेस के दो विधायक आनंद सिंह और जेएन गणेश के बीच मारपीट हुई थी। इस मारपीट में आनंद सिंह घायल हुए, जिन्हें बेंगलुरु के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

इससे पहले शुक्रवार को बुलाई गई कांग्रेस विधायक दल की बैठक में चार कांग्रेस विधायक नहीं पहुंचे थे। जिसको लेकर पार्टी अभी निश्चिंत नहीं हैं। सिद्धारमैया ने सोमवार सुबह 11 बजे कांग्रेस विधायक दल की बैठक बुलाई है। इससे पहले 18 जनवरी को भी सिद्धारमैया ने विधायक दल की बैठक बुलाई थी। तब यह खबरें भी आई थी कि मुख्यमंत्री कुमारस्वामी इस बैठक से खुश नहीं थे। कयास लगाए जा रहे हैं कि सोमवार को होने वाली विधायक बैठक भी शाम तक रिसॉर्ट इगलटन में ही होगी। 

क्या है मामला
दरअसल विधायकों को तोड़े जाने की खबरों के बाद कांग्रेस अपने विधायकों को रिजॉर्ट इगलटन लेकर चली गई थी। लेकिन यहां विधायकों में मारपीट का मामला सामने आया। सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस विधायक आनंद सिंह,मंत्री ई. तुकाराम, एलबीजे भीमा नाइक और जेएन गणेश शनिवार देर रात तक पार्टी कर रहे थे। इस दौरान आपसी चर्चा के दौरान जेएन गणेश ने आनंद पर बीजेपी से मिली भगत के आरोप लगाए, जिसके लिए भीमा नाइक ने भी समर्थन किया। इसको लेकर हुई आपसी बहस में गणेश ने आनंद के सिर पर बोतल मार दी, जिससे वह घायल हो गया। हालांकि जब यह मामला सामने आया तो इस मामले में कांग्रेस नेता इस बात से इनकार करते नजर आए। जबकि अपोलो अस्पताल के अडिशनल डायरेक्टर (कर्नाटक) डॉ. जी यतीश ने कहा, विधायक को सुबह 7 बजे अस्पताल लाया गया था। उनके चेहरे और सिर पर चोट लगी थी।

कार्रवाई की धमकी 
इस मामले को लेकर आनंद सिंह की पत्नी ने गणेश के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की धमकी दी है। लक्ष्मी सिंह ने यह बात खुद मुंबई में मीडिया से कही। उनका कहना है कि यदि गणेश ने मेरे पति के साथ मारपीट की है, तो हम उन पर कानूनी कार्रवाई करेंगे।  

Created On :   21 Jan 2019 5:51 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story