कांग्रेस नेताओं की मांग - करीना कपूर लड़ें भोपाल से चुनाव

कांग्रेस नेताओं की मांग - करीना कपूर लड़ें भोपाल से चुनाव

डिजिटल डेस्क, भोपाल। आगामी लोकसभा चुनाव के लिए स्थानीय कांग्रेस नेता, करीना कपूर को भोपाल से चुनाव लड़ाने की मांग कर रहे हैं। कांग्रेस नेताओं का कहना है कि मशहूर फिल्म अदाकारा करीना कपूर को भोपाल से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने का मौका मिलना चाहिए। हलांकि करीना के चुनाव लड़ने की संभवनाएं ना के बराबर हैं।

युवाओं में है करीना का क्रेज
देश भर में करीना कपूर के फैंस की तादाद बहुत है। करीना युवाओं में भी काफी लोकप्रिय हैं। कांग्रेस के दो नेता गुड्डू चौहान और अनीस खान के अनुसार करीना कपूर की फैन फॉलोइंग भोपाल शहर में काफी ज्यादा है, सभी उनके लिए निश्चित तौर पर वोट करेंगे। अगर करीना यहां से चुनाव लड़ती हैं तो बीजेपी का पत्ता साफ हो जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पटौदी खानदान की भोपाल शहर पर काफी गहरी पकड़ है। करीना मंसूर अली खान पटौदी की बहू हैं और इसका उन्हें फायदा भी मिलेगा। बता दें कि भोपाल रियासत के आखिरी नवाब मंसूर अली खान पटौदी मशहूर एक्टर सैफ अली खान के पिता हैं।

मुख्यमंत्री कमल नाथ को देंगे सुझाव
दोनों कांग्रेस नेता जल्द ही अपनी मांग प्रदेश के मुख्यमंत्री कमल नाथ से चर्चा करेंगे। दोनों ही नेताओं को बहुत भरोसा है कि करीना कपूर का चुनाव लड़ना पार्टी के लिए फायदेमंद साबित होगा। गौरतलब है कि इससे पहले मंसूर अली खान पटौदी 1991 में चुनाव लड़ चुके हैं। पटौदी को भाजपा नेता सुशील वर्मा ने एक लाख वोटों से हारया था।

बीजेपी ने उड़ाया मजाक
कांग्रेस नेताओं की चौंकाने वाली मांग पर बीजेपी ने भी चुटकी ली। भोपाल से भाजपा सांसद आलोक संजर ने कहा कि कांग्रेस के स्थानीय नेता नहीं हैं इसलिए वे अब मुंबई से नेता इंपोर्ट कर रहे हैं। संजर के मुताबिक कांग्रेस के पास नेता नहीं बचे इसलिए अब अभिनेता के सहारे चुनाव लड़ेंगे।

Created On :   21 Jan 2019 7:57 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story