comScore
Dainik Bhaskar Hindi

जुए का अड्डा बंद करवाने पर कांग्रेस विधायक को पहना दी जूते की माला

BhaskarHindi.com | Last Modified - October 05th, 2017 15:26 IST

849
0
0

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। जरूरी नहीं कि नेताओं का स्वागत सिर्फ फूल- मालाओं से ही किया जाए। सार्वजनिक जीवन में काम करने वाले नेताओं को कई बार असहज स्थिति का सामना भी करना पड़ जाता है। कुछ ऐसा ही हुआ गुजरात के अहमदाबाद में, जहां स्थानीय विधायक को जूतों की माला पहना दी गई। 

कांग्रेस विधायक को जूतों की माला पहनाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरियापुर के विधायक गयासुद्दीन शेख बुधवार को जब शाहपुर पहुंचे तो एक व्यक्ति ने उनका स्वागत जूते-चप्पलों की माला पहनाकर किया। बाइक पर सवार एमएलए के गले में काफी फूल-मालाएं डाली हुई थीं। तभी एक शख्स पहुंचा और उनके गले में जूतों-चप्पल की माला डाल दी। 

एमएलए का कहना है कि उन्हें पहले से ही पता था कि उनके साथ कुछ ऐसा होगा। बाद में उन्होंने कहा कि 'जिस शख्स ने ऐसा किया उसका जुआ का अड्डा चलाने का गैर-कानूनी धंधा मैंने बंद करवाया था।' बस इसी बात का गुस्सा उसने मुझसे निकाला है। गयासुद्दीन शेख ने यह भी कहा कि मुझे जूते-चप्पल पहनाने वाला शख्स मेरे बहुत करीब था। 

कांग्रेस विधायक ने कहा, 'वह मेरे दोस्त जैसा था लेकिन जब मुझे उसके गैर-कानूनी धंधे के बारे में पता चला तो मैंने पुलिस को इसकी सूचना दी। मेरी पहल के बाद उसका गैर-कानूनी धंधा बंद हो गया। मेरे इलाके के लोग जुआ और शराब के कारोबार को लेकर मेरा नजरिया जानते हैं।'
 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर