हर हार पर जीत का जश्न मनाना कांग्रेस की आदत हो गई है : बीजेपी

congress party celebrating their defeat as a victory in Kara: BJP
हर हार पर जीत का जश्न मनाना कांग्रेस की आदत हो गई है : बीजेपी
हर हार पर जीत का जश्न मनाना कांग्रेस की आदत हो गई है : बीजेपी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कर्नाटक में बीजेपी सरकार गिरने के बाद कांग्रेस पार्टी द्वारा मनाए जा रहे जश्न पर बीजेपी नेता प्रकाश जावड़ेकर ने तंज कसा  है। जावड़ेकर ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी कर्नाटक में अपनी हार का जश्न मना रही है। उन्होंने कहा, "राहुल गांधी का यह दावा कि कर्नाटक में कांग्रेस ने बीजेपी को हरा दिया है, बिल्कुल हास्यास्पद है। उन्हें हर चुनाव के बाद अपनी हार पर जश्न मनाने की आदत हो गई है।"

 


जावड़ेकर ने कांग्रेस-जेडी(एस) गठबंधन पर भी चुटकी लेते हुए कहा कि यह एक अवसरवादी गठबंधन है। उन्होंने कहा, "राहुल गांधी कई बार जेडी(एस) प्रमुख और पूर्व प्रधानमंत्री देवी गौड़ा के खिलाफ बयानबाजी करते रहे हैं। वहीं जेडी(एस) के सीएम उम्मीदवार कुमारास्वामी भी चुनाव प्रचार के दौरान कई बार कह चुके हैं कि वे कांग्रेस के विधायकों को भ्रष्टाचार के मामलों में सलाखों के पीछे डाल देंगे। और अब ये दोनों सत्ता के लालच में गठबंधन कर चुके हैं।" जावड़ेकर ने कहा, "मैं इस बात को अब निःसंदेह कह सकता हूं कि अब भ्रष्टाचार की सारी फाइलें बंद हो जाएंगी और कोई विधायक जेल नहीं जाएगा। यह अवसरवादी गठबंधन है जो बिना सिद्धांतों का गठबंधन है।"

 


जावड़ेकर ने इस दौरान कांग्रेस द्वारा पिछले चुनावों में मिली हार के लिए EVM को दोषी ठहराने पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस जीतती है तो EVM ठीक होती है और जब बीजेपी जीतती है तो ये EVM में गड़बड़ी करने के आरोप लगाते हैं। जावड़ेकर ने कहा, "EVM की तरह ही जब कोई संवैधानिक संस्था जैसे सुप्रीम कोर्ट, राज्यपाल कांग्रेस के पक्ष में कोई फैसला देतें है तो सब ठीक होता है और जब कांग्रेस के विरुद्ध कोई फैसला आता है तो ये संवैधानिक संस्थाओं पर कीचड़ उछालने से नहीं चूकते।"

Created On :   19 May 2018 5:20 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story