तेलंगाना में बोले राहुल, '24 घंटे में 27 हजार युवाओं से रोजगार छीनते हैं पीएम'

तेलंगाना में बोले राहुल, '24 घंटे में 27 हजार युवाओं से रोजगार छीनते हैं पीएम'
हाईलाइट
  • नरेंद्र मोदी और बीजेपी के खिलाफ सिर्फ कांग्रेस लड़ रही है।
  • पीएम मोदी और टीआरएस पर साधा निशाना।
  • राहुल गांधी ने तेलंगाना के जहीराबाद में रैली को संबोधित किया।

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को तेलंगाना में चुनावी रैलियों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी और राज्य में सत्ताधारी दल टीआरएस पर जमकर निशाना साधा। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा, क्या आपके मुख्यमंत्री ने कभी राफेल का मुद्दा उठाया। क्या उन्होंने कभी कहा "चौकीदार चोर है"? यह एक पार्टनरशिप है। टीआरएस और उनके सांसद पीएम मोदी की मदद कर रहे। राहुल ने कहा, पूरा देश जानता है कि नरेंद्र मोदी और बीजेपी के खिलाफ सिर्फ कांग्रेस लड़ रही है, न कि टीआरएस।

 

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर झूठ बोलने और लोगों के बीच नफरत फैलाने का आरोप लगाया। राहुल गांधी ने कहा, अगर यूपीए सत्ता में आती है तो वह जीडीपी का छह फीसदी शिक्षा पर खर्च करेगी। अगर आप टीआरएस को वोट देते हैं तो इसका मतलब है कि आप नरेंद्र मोदी और आरएसएस को वोट दे रहे हैं। टीआरएस और बीजेपी के बीच साझेदारी है, रिमोट कंट्रोल नरेंद्र मोदी के हाथों में है।

राहुल ने कहा, पीएम नरेन्द्र मोदी 24 घंटे में 27 हजार हिंदुस्तानी युवाओं से रोजगार छीनते हैं, जबकि चीन 24 घंटे में 50 हजार युवाओं को रोजगार देता है। 

 

Created On :   1 April 2019 8:05 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story