राहुल बोले रक्षामंत्री की बात झूठ-बकवास, मोदी मुझसे 15 मिनट बहस कर लें

Congress President Rahul Gandhi commented on Prime Minister and Defense Minister
राहुल बोले रक्षामंत्री की बात झूठ-बकवास, मोदी मुझसे 15 मिनट बहस कर लें
राहुल बोले रक्षामंत्री की बात झूठ-बकवास, मोदी मुझसे 15 मिनट बहस कर लें
हाईलाइट
  • प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को संसद में बहस करने की दी चुनौती
  • राहुल गांधी ने राफेल डील पर सरकार को घेरा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव से मोदी सरकार के लिए राफेल विमान का मुद्दा सरदर्द बनता जा रहा है। राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लोकसभा सभा में 15 मिनट बहस करने की चुनौती दी है। राहुल ने कहा, देश का चौकीदार संसद में बहस करने से खुद को बचा रहा है। अगर मोदी सरकार सही है तो फिर मेरे सवालों का जवाब देने से क्यों डर रही है। सोमवार को रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने राहुल गांधी के अरोपों का जवाब भी दिया। जिस पर राहुल ने कहा, रक्षामंत्री ने संसद भवन में झूठ बोला उनकी बात पूरी तरह से बकवास थी। उन्होंने मेरे सवालों को जवाब नहीं दिया। 

राहुल ने प्रेस से बातचीत के दौरान कहा, रक्षामंत्री ने लोकसभा में जवाब देने की बजाय लंबा बहाना बनाया। राहुल ने पूछा कि जब आपने ये बायपास सर्जरी की तो क्या रक्षा मंत्रालय और एयरफोर्स ने कोई आपत्ति जताई थी। मुझे बस इस बात का जवाब हां या नहीं में चाहिए। बता दें कि राफेल का कॉन्ट्रैक्ट 136 से घटाकर 36 क्यों किया गया। राफेल का कॉन्ट्रैक्ट HAL से छीन कर अनिल अंबानी की कंपनी को क्यों दिया। 

राहुल ने कहा, निर्मला सीतारमण को रक्षा मंत्री नहीं बल्कि नरेंद्र मोदी की प्रवक्ता कहना चाहिए।  देश के चौकीदार लोकसभा में आने से डरते हैं, अगर नरेंद्र मोदी जी मेरे साथ 15 मिनट डिबेट कर जाएं तो सबकुछ साफ हो जाएगा. राहुल गांधी ने कहा कि चौकीदार ने चोरी की है। इससे पहले विमान सौदे में कथित गड़बड़ी का मुद्दा संसद के शीतकालीन सत्र में सोमवार को भी छाया रहा. संसद में इस मसले जमकर हंगमा किया। 

Created On :   7 Jan 2019 9:03 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story