राहुल गांधी का मेगा रोड शो : प्रोटोकॉल तोड़ कर कार्यकर्ताओं से की मुलाकात

राहुल गांधी का मेगा रोड शो : प्रोटोकॉल तोड़ कर कार्यकर्ताओं से की मुलाकात

डिजिटल डेस्क, दुर्ग। कर्नाटक चुनाव की गहमागहमी से दूर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों अपने दो दिवसीय प्रवास पर छत्तीसगढ़ में मौजूद हैं। अपने तय शेड्यूल के हिसाब से राहुल ने शुक्रवार को दुर्ग से मेगा रोड शो किया। इस दौरान उनका कई जगहों पर स्वागत भी किया गया। कई मौकों पर कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रोटोकॉल को तोड़ते हुए कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने और बातचीत करने के लिए बस से नीचे भी उतरे। दुर्ग और भिलाई के बीच उनका स्वागत करने पहुंचे कार्यकर्ता हाथी और ऊंट पर सवार होकर आए थे। राहुल गांधी ने अपने इस रोड शो के दौरान सरदार पटेल और महात्मा गांधी की प्रतिमाओं पर माल्यार्पण भी किया। 

आरएसएस के लोग करवा रहे हैं देश में झगड़ा 
बिलासपुर में जिला मुख्यालय स्थित बहतराई स्टेडियम में बूथ स्तर के कार्यकर्ता को संबोधित करते हुए कहा कि, मेरे लिए सबसे जरूरी व्यक्ति पार्टी कार्यकर्ता है, उसके बाद ही सबकुछ आता है। उन्होंने कहा कि, "देश का माहौल इस वक्त बिगड़ा हुआ है। आदिवासियों, महिलाओं, दलितों, छोटे व्यापारियों और युवाओं पर काफी अत्याचार किये जा रहे हैं। देश भर में आरएसएस में काम करने वाले लोग धर्म और जाति आधार पर लोगों को एक दूसरे से लड़ा रहे हैं।" छत्तीसगढ़ दौरे के दूसरे दिन कांग्रेस अध्यक्ष ने ओपन बस में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल के साथ मेगा रोड शो किया। रोड शो के दौरान कहीं कहीं पर जनता का भारी हुजूम देखने को मिला तो कहीं कहीं जगह खाली भी नजर आई।

पीएम मोदी पर साधा निशाना 
कांग्रेस अध्यक्ष ने उन्नाव रेप पर प्रधानमंत्री मोदी को अपने निशाने पर लेते हुए कहा कि, उत्तरप्रदेश का एक विधायक रेप करता है और इस मुद्दे पर प्रधानमंत्री की तरफ से कोई भी बयान नहीं आता है। पीएम का काम होता है लोगों को दिशानिर्देश देते हुए रास्ता दिखाना लेकिन हमारे प्रधानमंत्री तो चुप रहते हैं। उन्होंने आगे कहा कि अगर छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनती है तो महिलाओं, युवाओं और कमजोर वर्गों के लोगों पर अत्याचार करने वालों के खिलाफ सख्त से सखत कार्रवाई की जाएगी। और कानून का पालन ना करने वालों के खिलाफ भी कड़े कदम उठाए जाएंगे। रोड शो के दौरान राहुल गांधी की बस के पीछे कांग्रेस नेताओं का लंबा काफिला चल रहा था। 

Created On :   18 May 2018 2:29 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story