comScore

अलवर गैंगरेप पीड़िता से मिले राहुल, कहा- यह राजनीतिक मुद्दा नहीं, होगा न्याय

अलवर गैंगरेप पीड़िता से मिले राहुल, कहा- यह राजनीतिक मुद्दा नहीं, होगा न्याय

हाईलाइट

  • कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अलवर गैंगरेप पीड़िता से की मुलाकात
  • दोषियों को सजा और पीड़िता को न्याय दिलाने का दिया आश्वासन
  • महिला के साथ उसके पति के सामने 26 अप्रैल को हुआ था गैंगरेप  

डिजिटल डेस्क, अलवर। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को अलवर गैंगरेप पीड़िता से मुलाकात की। राहुल ने पीड़ित परिवार को जल्द से जल्द न्याय दिलाने और दोषियों को सजा दिलाने का वादा किया है। पीड़िता से मिलने के बाद राहुल गांधी ने कहा, यह मेरे लिए राजनीतिक मुद्दा नहीं है। दोषियों को जरूर सजा मिलेगी।

राजस्थान के अलवर में पीड़िता से मुलाकात के बाद राहुल गांधी ने कहा, यह मेरे लिए राजनीतिक मुद्दा नहीं है बल्कि भावनात्मक मामला है। मैं यहां राजनीति करने नहीं आया हूं बल्कि पीड़िता से मुलाकात करने आया हूं। राहुल ने बताया, जैसे ही मुझे इस घटना की जानकारी मिली थी, मैंने अशोक गहलोत से बात की। मेरे लिए यह राजनीतिक मुद्दा नहीं है। मैं पीड़ित परिवार से मिला। उन्होंने न्याय की मांग की है। उनके साथ न्याय किया जाएगा। दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

वहीं कांग्रेस अध्यक्ष से मिलने के बाद पीड़ित परिवार भी पूरी तरह संतुष्ट है। मुलाकात के बाद पीड़ित परिवार ने बताया कि, अब वह यह नहीं चाहते हैं कि हमदर्दी जताने के लिए लोगों की भीड़ उनके पास पहुंचे। उन्हें बस राहुल गांधी का इंतजार था। परिजनों के अनुसार, राहुल गांधी ने नौकरी व पुनर्वास का आश्वासन दिया है। साथ ही यह भी कहा है कि यह आश्वासन जल्द से जल्द पूरा किया जाएगा। 

पति के सामने पत्नी के साथ गैंगरेप
गौरतलब है कि राजस्थान के अलवर में दलित महिला के साथ उसके पति के सामने ही 26 अप्रैल को गैंगरेप हुआ था। कुछ लोगों ने थानागाजी-अलवर रोड पर बाइक पर जा रहे दलित दंपति को रोका और पति की पिटाई की। उन्होंने पति के सामने महिला के साथ गैंगरेप किया। एक आरोपी ने उसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया था। घटना के बाद से राजस्थान पुलिस पर लापरवाही के आरोप लगते रहे हैं। 

कमेंट करें
w1l0H
कमेंट पढ़े
Aajad June 03rd, 2019 05:27 IST

सजा-ए-मौत