comScore
Dainik Bhaskar Hindi

'मोदी सरकार की असलियत बताने वाले चैनलों को सीबीआई छापों से डरा रही है बीजेपी'

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 16:06 IST

999
0
0
'मोदी सरकार की असलियत बताने वाले चैनलों को सीबीआई छापों से डरा रही है बीजेपी'

एजेंसी, नई दिल्ली. कांग्रेस ने एनडीटीवी के को-फाउंडर प्रणव रॉय के ठिकानों पर सीबीआई के छापों को मीडिया की आजादी पर हमला करार देते हुए इसकी कड़ी निंदा की है. कांग्रेस ने इसे मोदी सरकार के खिलाफ बोलने वालों में भय और दहशत पैदा करने वाला बताया है। कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता अजय माकन ने आज संवाददाताओं से कहा कि सीबीआई ने एनडीटीवी के सह संस्थापक और सह अध्यक्ष प्रणव रॉय के ठिकानों पर छापा मारकर मीडिया को डराने और उसमें भय पैदा करने का काम किया है। इससे यह संदेश देने का प्रयास किया गया है कि उसके खिलाफ बोलने वालों को इसी तरह के परिणाम भुगतने होंगे।

अजय माकन ने आरोप लगाया कि बीफ प्रतिबंध के मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने एनडीटीवी चैनल की एंकर के साथ दो दिन पहले झगड़ा किया था और अब सरकार ने चैनल को सबक सिखाने के लिए सीबीआई का इस्तेमाल कर दिया। उन्होंने यह भी कहा कि जब तक यह चैनल सरकार के हाथों की कठपुतली रहते हैं तब तक सब कुछ ठीक रहता है लेकिन जैसे ही चैनल सरकार की कार्य प्रणाली पर सवाल उठाने लगते है तो सबक सिखाने की कार्रवाई शुरू हो जाती है.

माकन ने आगे कहा कि केंद्र में जब कांग्रेस की सरकार थी तो इसी चैनल ने उसके खिलाफ कई मुद्दे उछाले और संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन सरकार को बदनाम करने का प्रयास किया था लेकिन कांग्रेस सरकार ने उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। उनका कहना था कि एक बैंक से 48 करोड़ रुपए लेने के मामले में सरकार एनडीटीवी के खिलाफ कार्रवाई कर रही है लेकिन देश के कई बैंकों से नौ हजार करोड़ लेकर लंदन फरार हुए शराब कारोबारी विजय माल्या के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गयी और सरकार ने उसको देश से भाग जाने दिया।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर