comScore

कांग्रेस का यूपी के सीएम योगी पर ट्वीट, बताई रेसिपी ऑफ डिजास्टर

September 06th, 2018 15:29 IST

डिजिटल डेस्क,दिल्ली। आगमी समय में कर्नाटक विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। कुछ दिनों पहले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया के बीच ट्विटर वॉर देखने को मिला था। अब कांग्रेस ने सीएम आदित्यनाथ पर निशाना साधा है। कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से  Recipe For Disaster से एक वीडियो ट्वीट किया है। 

गौरतलब है कि करीब एक मिनट के इस वीडियो में आदित्यनाथ पर निशाना साधा गया है। इस वीडियो क्लिप का शीर्षक बीजेपी के स्टार कैंपेनर के लिए रेसिपी रखा गया है। इस वीडियो में कांग्रेस ने क्रिमिनल रिकॉर्ड्स, विकास पर ध्यान नहीं देने और भगवा राजनीति के लिए योगी को निशाना बनाते हुए दिखाने की कोशिश की है कि बीजेपी के स्टार कैंपेनर को तैयार करने की रेसिपी क्या है ?

योगी- सिद्धारमैया के बीच 'ट्वीट वॉर'

बता दें कि 7 जनवरी को योगी आदित्यनाथ एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बेंगलुरू गए थे। जहां उन्होंने अपने पुराने अंदाज में कांग्रेस की राज्य सरकार पर प्रहार किया। योगी ने कर्नाटक सरकार पर भ्रष्टाचार, विभाजनकारी राजनीति का आरोप लगाया। योगी ने कहा कि सरकार की विकास विरोधी नीतियों के कारण राज्य पांच साल पीछे चला गया है। राज्य में विधानसभा चुनाव आते ही कांग्रेस जाति के आधार पर समाज को बांटने में लग गई है। योगी ने कहा कि कांग्रेस देश के लिए एक समस्या बन गई है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार में डूबी हुई कांग्रेस कर्नाटक का इस्तेमाल एटीएम की तरह कर रही है।

इस जनसभा के बाद कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया ने योगी आदित्यनाथ को टैग करते हुए ट्विट कर कहा था कि योगी जी, हमारे राज्य में आपका स्वागत है। आप यहां आए हैं तो आपको काफी कुछ सीखने को मिलेगा। हमारे यहां इंदिरा कैंटीन और राशन की दुकान पर जाएं। इससे आपको यूपी में भूख से हो रही मौतों के आंकड़ों को कम करने में मदद मिलेगी।

योगी आदित्यनाथ ने सिद्धारमैया के इस ट्वीट का जवाब देते हुए उन्हें टैग कर कहा कि स्वागत करने के लिए धन्यवाद। मैंने आपके राज्य में किसानों की मौतों के बारे में सुना है ये आपके कार्यकाल में सबसे अधिक है। साथ ही सीएम योगी ने अपने ट्वीट में ईमानदार अधिकारियों की मौत और उनके ट्रांसफर पर सवाल उठाए। योगी ने लिखा कि मैं यूपी में आपके सहयोगियों द्वारा किए अनैतिक कार्यों और भ्रष्टाचार को खत्म करने को लेकर काम कर रहा हूं। 

कमेंट करें
Survey
आज के मैच
IPL | Match 41 | 23 April 2019 | 08:00 PM
CSK
v
SRH
M. A. Chidambaram Stadium, Chennai