पुलिस कॉन्‍स्‍टेबल का गाना सुन दीवाने हो जाएंगे आप, देखें VIRAL VIDEO

पुलिस कॉन्‍स्‍टेबल का गाना सुन दीवाने हो जाएंगे आप, देखें VIRAL VIDEO

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। कहते हैं Don"t judge a book by it"s cover या फिर सूरत देखकर किसी की सीरत का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता। किस इंसान में क्या हुनर हो इसका पता उसे जानने के बाद ही लगाया जा सकता है। अब जैसे पुलिसवालों को ही ले लीजिए। हमारी सेवा, सुरक्षा और शांति बहाली के लिए सदैव तैनात पुलिस वाले शक्ल से ही गंभीर नजर आते हैं। आपने बहुत कम ही पुलिसवालों को मनोरंजन का कोई काम करते देखा होगा। कई बार तो ऐसा भी हुआ होगा कि किसी पुलिसवाले ने खादी के प्रति कर्तव्यों के चलते अपने सभी शौक भुला दिए हों। ऐसे में सोशल मीडिया का मंच उनके लिए सर्वश्रेष्ट साबित हो रहा है क्योंकि वहां वो बिना अपनी जिम्मेदारी से हटे अपने हुनर को पहचान दिला सकते हैं। ऐसे ही एक हुनरमंद पुलिसवाले का वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, उसका टैलेंट देखकर आप भी उसकी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाएंगे।

मजाक-मजाक में हुए फेमस

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो की कहानी भी मजेदार है, क्योंकि हर किसी की तरह संघपाल तायड़े को भी लगता था उनकी आवाज नॉर्मल है, लेकिन एक दिन उनके एक दोस्त ने मजाक-मजाक में उनका एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया था, उन्होंने सोचा भी नहीं होगा कि इस वीडियो पर इतना बड़ा रिस्पॉन्स मिलेगा। देखते ही देखते यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया और कॉन्स्टेबल तायड़े रातों-रात सिंगिंग सेनसेशन बन गए। 

ये भी पढ़ें- OMG!!! 1 मिनट में 32 बार जीभ से रोका पंखा, बनाया WORLD RECORD

कैलाश खेर के गाने पर किया कमाल

सोशल मीडिया पर यूं तो अब कॉन्स्टेबल तायड़े के कई सारे वीडियोज उपलब्ध हैं, लेकिन कैलाश खेर के गाने तेरी दीवानी का तायड़े वर्जन सभी को खूब भा रहा है। ये वीडियो उनके खुद के यूट्यूब पेज पर शेयर किया गया है जिस पर लोगों की तारीफों की बरसात हो रही है। 

Created On :   5 Dec 2017 9:46 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story