वनोपज चौकी में घुसा कंटेनर, चालक सहित दो की हुई मौत

Container hit vanopaj post, two killed including driver
वनोपज चौकी में घुसा कंटेनर, चालक सहित दो की हुई मौत
वनोपज चौकी में घुसा कंटेनर, चालक सहित दो की हुई मौत

डिजिटल डेस्क,नरसिंहपुर। मुंगवानी थाना क्षेत्रान्तर्गत आने वाले बचई ग्राम में फोरलेन पर स्थित वनोपज नाका से कंटेनर आकर सीधा भिड़ गया। घटना में कंटेनर चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घायल अवस्था में लाए गए मौके पर मौजूद एक ग्रामीण को अस्पताल में मृत घोषित किया गया। कंटेनर के चालक को गंभीर अवस्था में उपचार के लिए भर्ती किया गया है। घटना के संबंध में मुंगवानी थाना प्रभारी शिवमंगल सिंह से मिली जानकारी के अनुसार दोपहर  करीब सवा तीन बजे लखनादौन की तरफ से एक तेज रफ्तार कंटेनर आ रहा था। बचई तिराहा के पास अनियंत्रित होने के बाद फोरलेन पर स्थित वनोपज नाका से सीधा टकरा गया। घटना में चालक रफीक पिता शेर मोहम्मद मुसलमान, 35 साल छतरपुर मस्जिद के पास मेवाद हरियाणा की मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान वहां मौजूद एक ग्रामीण गनेश यादव भोगीलाल यादव 45 वर्ष निवासी शाहपुर गाडरवारा एवं परिचालक अकरम पिता इलियास खान निवासी किशनगढ अलवर राजस्थान गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लाया गया जहां गनेश यादव को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

चौकीदार का है दामाद 

वन विभाग के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वनोपज नाका में दैनिक वेतन भोगी चौकीदार का दामाद गनेश यादव अपनी ससुराल आया था। बस से उतरने के बाद वह वहां पर अपने रिश्तेदार से मिलने पहुंचा था इसी दौरान यह हादसा हो गया और वह कंटेनर की चपेट में आ गया। गंभीर अवस्था में उसे उपचार के लिए नरसिंहपुर ले जाया गया लेकिन उसकी मृत्यु हो गई। 

आवारा मवेशी बने कारण 

प्रत्यक्षदर्शियों के बताए अनुसार ट्रक अपनी रफ्तार से नरसिंहपुर की ओर आ रहा था। वनोपज चौकी से करीब 200 फुट की दूरी पर मवेशी को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होने के बाद ट्रक के टायर डिवायडर से टकराए और अनियंत्रित ट्रक सीधा वनोपज नाका के भवन से टकरा गया। 

मशक्कत से निकला शव 

वनोपज नाका से सीधी भिड़ंत होने की वजह से ट्रक का सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था। घटना स्थल पर मौजूद ग्रामीणों ने किसी तरह परिचालक को निकाला। उसके बाद ट्रक में फंसे चालक रफीक के शव को निकालने के लिए मशक्कत करना पड़ी। 
 

Created On :   24 Aug 2019 2:12 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story