comScore

ठेकेदार महिला जेई को भेजता था अश्लील मैसेज, पुलिस ने किया गिरफ्तार

November 17th, 2018 15:08 IST
ठेकेदार महिला जेई को भेजता था अश्लील मैसेज, पुलिस ने किया गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, सतना। महिला जेई से पहले फोन मे बात करना शुरू किया फिर अश्लील मैसेज भेजना प्रारंभ कर दिया। महिला अधिकारी ने इसकी शिकायत वरिष्ठ अधिकारी से भी की, लेकिन ठेकेदार नहीं माना और लगातार मैसेज करता रहा। परेशान महिला अधिकारी ने इसकी शिकायत पुलिस से कर दी, फिर क्या था पुलिस ने योजना बनाकर आरोपी ठेकेदार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी ठेकेदार के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

इस संंबंध में टीआई विद्याधर पांडेय ने बताया कि नजीराबाद निवासी महफूज अंसारी पुत्र साबिर बीते कई सालों से  एमपीईबी में ठेकेदारी कर रहा था। इस दौरान काम के सिलसिले में महिला जेई से संपर्क हुआ, तो आरोपी ने उसका मोबाइल नंबर ले लिया। कुछ दिन बाद आरोपी के द्वारा फोन पर बात करने की कोशिश के साथ ही तरह-तरह के मैसेज भेजे जाने लगे, जिस पर जेई ने फटकार भी लगाई और वरिष्ठ अधिकारियों  से शिकायत की, लेकिन आरोपी ठेकेदर महफूज की हरकतें नहीं रूकी और वह लगातार महिला अधिकारी को परेशान करता रहा। परेशान जेई ने इसकी ने मई 2018 में सिटी कोतवाली के टीआई को लिखित आवेदन देकर आपबीती से अवगत कराया। जिस पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 507, 509 एवं आईटी एक्ट की धारा 66सी के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया। इस बात की भनक लगते ही आरोपी फरार हो गया। पीडि़ता ने अपना नंबर भी बदल लिया था। इसके बाद भी आरोपी लगातार महिला अधिकारी को  परेशान कर रहा था।

पुलिस ने बताया कि कुछ दिन भूमिगत रहने के बाद आरोपी ने पन्ना में बिजली विभाग के लिए ठेकेदारी शुरू कर दिया, साथ ही महिला अधिकारी को फिर से परेशान करने लगा। तब उन्होंने पुलिस से संपर्क किया तो साइबर सेल की मदद से टावर लोकेशन निकालकर एक टीम पन्ना भेजी गई, जिसने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और सतना ले आए जहां उससे पूछताछ की जा रही है।

कमेंट करें
a6ek7