मेडिकल कॉलेज के शुभारंभ अवसर पर विवाद- मामला थाने पहुंचा

Controversy on the occasion of the launch of Medical College
मेडिकल कॉलेज के शुभारंभ अवसर पर विवाद- मामला थाने पहुंचा
मेडिकल कॉलेज के शुभारंभ अवसर पर विवाद- मामला थाने पहुंचा

डिजिटल डेस्क,छिंदवाड़ा। लम्बी प्रतीक्षा के बाद प्रारंभ हो रहे यहां के मेडिकल कॉलेज को शुभारंभ के साथ ही विवाद का ग्रहण लग गया।  मेडिकल कॉलेज शुभारंभ अवसर पर डीन और चिकित्सकों के बीच विवाद हो गया। विवाद इस हद तक बढ़ गया कि मामला थाने तक पहुंच गया। विवाद की लिखित शिकायत एक चिकित्सक द्वारा कोतवाली में की गई है।
कॉलर पकड़ कर बाहर निकाला
मेडिकल कॉलेज में सहायक प्राध्यापक डॉ.चंचेलश डेहरिया ने लिखित शिकायत पुलिस को दी है जिसमें आरोप लगाया गया है कि गुरुवार को मेडिकल कॉलेज के शुभारंभ कार्यक्रम में वे साथी डॉ.रविकांत महाले के साथ पहुंचे थे। निरीक्षण पर आए डीन डॉ. तकी रजा ने उनके साथ अभद्रता की और कॉलर पकड़कर कॉलेज से बाहर निकाल दिया। शिकायत में उन्होंने जांच कर उचित कार्रवाई की मांग की है।
आरोप झूठा है डीन
इस संबंध में डीन डॉ. तकी रजा का कहना है कि सीएम कमलनाथ की सुरक्षा व्यवस्था का मामला था। जिन चिकित्सकों की जरुरत नहीं थी उन्हें कॉलेज से बाहर किया गया था। डॉ.चंचलेश डेहरिया या किसी अन्य के साथ उन्होंने अभद्रता नहीं की। कार्यक्रम जो लोग कालेज की ओर से उपस्थित थे वे तल्लीनता के साथ अपना कार्य कर रहे थे
आटो पलटा
छिंदवाड़ा से महादेव मेला जा रहे भक्तों से भरा ऑटो परासिया रिंग रोड पर अनियंत्रित होकर पलट गया। गुरुवार शाम को हुए इस हादसे में ऑटो सवार आधा दर्जन लोगों को गंभीर चोटें आई है। जिन्हें इलाज के लिए 108 एम्बुलेंस से जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया है।घायलों ने बताया कि ऑटो चालक ने 15 लोगों को बैठा रखा था। चालक इतनी तेज रफ्तार से ऑटो चला रहा था कि परासिया रिंग रोड पर गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। ऑटो सवार सुभाष इवनाती (15), खेमराज (40), योगिता सोनी (16), मांधा (50), सुभाष (29), विनोद (29), महेश (50), रामप्रसाद (35) को गंभीर चोटें आई थी। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाने के साथ ऑटो जब्त कर थाना लाकर खड़ा कराया है।

 

Created On :   1 March 2019 7:40 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story