ग्रेटर नोएडा : थाने में 6 साल की मासूम से रेप की कोशिश, कॉन्स्टेबल अरेस्ट

Cop Tries to Rape 6 year old Minor Girl Inside Police station
ग्रेटर नोएडा : थाने में 6 साल की मासूम से रेप की कोशिश, कॉन्स्टेबल अरेस्ट
ग्रेटर नोएडा : थाने में 6 साल की मासूम से रेप की कोशिश, कॉन्स्टेबल अरेस्ट

डिजिटल डेस्क,ग्रेटर नोएडा। उत्तर प्रदेश में ग्रेटर नोएडा में एक कॉन्स्टेबल पर 6 साल की मासूम से रेप की कोशिश करने का आरोप लगा है। इस मामले में आरोपी कॉन्स्टेबल को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही उसे सस्पेंड कर दिया गया है। इस मामले के सामने आने के बाद से लोगों का पुलिस पर से भरोसा खत्म हो गया है।

दरअसल मामला उत्तर प्रदेश में ग्रेटर नोएडा में कुलेसरा पुलिस चौकी का है। जहां पुलिस चौकी में तैनात कांस्टेबल नरेंद्र सिंह ने 6 साल की मासूम को चौकी के अंदर ले जाकर रेप करने की कोशिश की, लेकिन मासूम किसी तरह से भाग निकली। इसके बाद परिजनों ने चौकी के सामने इकट्ठा होकर जमकर हंगामा किया।

बताया जा रहा है कि मासूम अपने परिवार के साथ चौकी के पास ही रहती है। शनिवार को कुछ सामान लेने के लिए वो चौकी की पास वाली दुकान जा रही थी, इसी दौरान चौकी में पदस्थ कॉन्स्टेबल ने नशे की हालत में चौकी में ले जाकर उससे दुष्कर्म करना चाहा, लेकिन बच्ची वहां से भाग निकली। उसने पूरी बात अपनी मां को बताई। इसके बाद जब वो स्कूल जाने के लिए निकली तो एक बार फिर आरोपी ने उससे दुष्कर्म की कोशिश की। बच्ची के विरोध और शोर करने पर आस-पास के लोग इक्ट्ठा हो गए।

परिजनों का हंगामा

परिजनों और लोगों ने चौकी के पास जमकर हंगामा किया। हंगामा बढ़ता देख थाना इंचार्ज के.के. राणा ने गुस्साए लोगों को शांत कराया। डीआईजी लव कुमार ने आरोपित सिपाही को सस्पेंड करते हुए उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने का आदेश दिया है। थाना इंचार्ज का कहना है कि आरोपित को अरेस्ट करके जेल भेज दिया गया है। 

नशे में था आरोपी 

बताया जा रहा है कि 49 साल का नरेंद्र सिंह 1990 बैच का है। उसकी पत्नी और बच्चे गांव में रहते हैं। वह यहां कुलेसरा में किराए पर रहता है। ड्यूटी के दौरान उसने शराब पी रखी थी। मेडिकल कराने पर इस बात की पुष्टि भी हुई है।

Created On :   18 Feb 2018 4:47 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story