comScore
Dainik Bhaskar Hindi

दिल्ली मेट्रो में अश्लील हरकतें करते कैमरे में कैद हुआ कपल, VIDEO हुआ VIRAL

BhaskarHindi.com | Last Modified - December 21st, 2017 21:08 IST

12.3k
0
0

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली मेट्रो सबकी पसंदीदा सवारी है, जितने किफायती दामों में ये दिल्ली दर्शन कराती है उसके सभी कायल हैं। ऐसे में दिल्ली की मेट्रो हमेशा सुर्खियों में बनी ही रहती है, लेकिन इन दिनों जिस कारण से ये सोशल मीडिया पर छाई है उसे जानकर आप भी सोच में पड़ जाएगें। गौरतलब है कि दिल्ली मेट्रो के अंदर का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है  जिसमें एक कपल सरेआम चलती मेट्रो में अश्लील हरकत करता दिखाई दे रहा है।

क्या है ये पूरा वीडियो?

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये वीडियो कुछ समय पहले का है, लेकिन इन दिनों ये खूब चर्चा में है। 9 मई को अपलोड हुए इस वीडियो में एक कपल चलती मेट्रो में रोमांस करते दिख रहा है। ऐसा नहीं है कि वो उस मेट्रो कोच में अकेले हैं या कम यात्री हैं, आम दिनों की तरह ही मेट्रो में दर्जनों यात्री मौजूद हैं लेकिन तब भी ये कपल मेट्रो के दरवाजे पर सट कर बेशर्मी से सरेआम एक दूसरे को गले लगाए हैं।

ये भी पढ़ें- शर्मनाक: इस वीडियो को देखने के बाद खुद से नजरें नहीं मिला पाएंगे आप !

सहयात्री हैरान, बनाया वीडियो

कपल की ऐसी हरकत देखकर उस मेट्रो में सफर कर रहे यात्री भी हैरान नजर आ रहे हैं। खैर, ये कोई पहला मामला नहीं है जब दिल्ली मेट्रो अश्लीलता के नाम पर सुर्खियों में आई हो। इसके पहले भी कई बार दिल्ली मेट्रो अश्लीलता के चलते चर्चा का विषय बन चुकी है। पहले कई बार मेट्रो के सीसीटीवी फुटैज भी वायरल हुए हैं जिनके बाद मेट्रो की सुरक्षा पर भी सवाल उठाए जा चुके हैं। 

सोशल मीडिया पर आलोचना का शिकार हुआ कपल

जबसे ये वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया है तब से ये कपल अश्लीलता फैलाने के आरोपों में लोगों की आलोचना का शिकार बना हुआ है। इस वीडियो पर बहुत से लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रियाएं दी है। जिनमें ज्यादातर आलोचना है लेकिन एक यूजर ने इस कपल की तरफदारी करते हुए ये भी कमेंट किया है कि क्या फर्क पड़ता है वो सिर्फ अपने प्यार का इजहार कर रहे हैं इसमें गलत क्या है। 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें