कोर्ट गोलीकांड : कॉल डिटेल के आधार पर 7 संदिग्धों को उठाया , आरोपियों की बढ़ सकती है संख्या

Court shootout: Raising half a dozen on the basis of call details, murder and conspiracy accused can increase number
कोर्ट गोलीकांड : कॉल डिटेल के आधार पर 7 संदिग्धों को उठाया , आरोपियों की बढ़ सकती है संख्या
कोर्ट गोलीकांड : कॉल डिटेल के आधार पर 7 संदिग्धों को उठाया , आरोपियों की बढ़ सकती है संख्या

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। जिला कोर्ट में इकलाख कुरैशी की गोली मारकर हत्या और षड़यंत्र रचने वाले आरोपियों की लिस्ट में और भी नाम शामिल हो सकते हैं। मामले के नामजद 6 आरोपियों की कॉल डिटेल के आधार पर, शहर के ही करीब 7 संदिग्धों को पूछताछ के लिए थाने लाया गया है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक यह वे लोग हैं, जिनका वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों से घटना वाले दिन लगातार संपर्क बना हुआ था। शिव सेना जिला प्रमुख नरेन्द्र पटेल के मोबाइल कॉल डिटेल के आधार पर जिनको उठाया गया है, उन पर भी पुलिस प्रकरण दर्ज कर सकती है। 

दर्जन भर से ज्यादा ने छोड़ा शहर

पुलिस सूत्रों के मुताबिक आपराधिक गतिविधियों में लिप्त अधिकांश लोगों ने शहर छोड़ दिया है। खासतौर पर आरोपियों से जुड़े युवा शहर से फरार बताए जा रहे हैं। कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस लोगों के घर दबिश दे रही है। इनमें से लगभग एक दर्जन लोग अंडरग्राउंड हो गए हैं।

एक दर्जन से अधिक हो सकती है आरोपियों की संख्या

पुलिस अधिकारियों की मानें तो हत्या करने वाले आरोपी प्रशांत साहू, आकाश बैस, राजा कहार के अलावा हत्या का षड़यंत्र रचने वाले आरोपी नरेन्द्र पटेल, सुरेन्द्र पटेल और रिक्की खंडूजा पर पहले ही प्रकरण दर्ज किया जा चुका है। जबकि हत्या की जानकारी रखने वाले लगभग आधा दर्जन लोगों पर अपराध दर्ज किया जा सकता है।

लगातार बदल रहे ठिकाना

आरोपी नरेन्द्र पटेल, सुरेन्द्र पटेल और रिक्की खंडूजा की गिरफ्तारी के लिए एसपी की स्पेशल टीम लगातार छापामार कार्रवाई कर रही है। मुखबिरों की सूचना के आधार पर धरपकड़ में जुटी टीम को अभी तक सफलता नहीं मिल सकी है। बताया जा रहा है कि आरोपी लगातार ठिकाना बदल रहे हैं।

 

Created On :   11 Aug 2017 6:20 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story