बुकी ने प्रापर्टी डीलर से मांगी तीन करोड़ की फिरौती

Cricket bookie threatened property dealer for recovering Rs 3 crore
बुकी ने प्रापर्टी डीलर से मांगी तीन करोड़ की फिरौती
बुकी ने प्रापर्टी डीलर से मांगी तीन करोड़ की फिरौती

डिजिटल डेस्क, नागपुर। अपने साथी की मदद से क्रिकेट बुकी द्वारा तीन करोड़ रुपए की वसूली के लिए प्रापर्टी डीलर को धमकाने का मामला सामने आया है। हालांकी घटना को लेकर संदेह भी व्यक्त किया जा रहा है। इस बीच सोमवार को गणेशपेठ थाने में आरोपी बुकी और उसके साथी के खिलाफ फिरौती का मामला दर्ज किया गया है,लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। आरोपी क्रिकेट बुकी राज एलेग्जेंडर और उसका साथी विक्की जायसवाल है,जबकी पीड़ित प्रापर्टी डीलर का नाम आनंद बोंदरे है।

प्रापर्टी डीलर आनंद और बुकी राज एलेग्जेंडर के बीच में कारोबारी संबंध थे। इस कारण लाखों रुपए का आर्थिक लेन-देन भी उनमें होते रहा है। घटना के करीब बीस दिन पहले राज ने आनंद को फोन किया और तीन करोड़ रुपए की मांग की थी। आनंद ने इतनी बड़ी राशी देने में असमर्थता जताई, तो उसे नुकसान पहुंचाने की धमकी दी गई। इसके बाद भी तीन करोड़ रुपए के लिए आनंद को धमकाया जाता रहा। इस बीच रविवार की रात करीब साढ़े दस बजे के दौरान आनंद को सीए रोड स्थित मेयो अस्पताल चौक के पास मदिरा रेस्टारेंट में बुलाया गया था।

आनंद के पहुंचने के पहले से ही वहां राज और विक्की अन्य लोगों के साथ रेस्टारेंट के पहले माले पर बैठे थे। लिहाजा रेस्टारेंट में भी मौजूद लोगों के सामने ही राज और विक्की ने फिर से तीन करोड़ रुपए की बात दोहराई। इस बार भी उसे रुपए नहीं मिलने पर नुकसान पहुंचाने की चेतावनी दी थी। इस बात को लेकर उनमें विवाद हुआ। जिससे राज ने आनंद से रेस्टारेंट में ही हाथापाई की। राज ने हाथ का कड़ा आनंद के सिर पर दे मारा है। इससे आनंद को मामूली चोट भी आई है। लिहाजा होटल का मामला थाने पहुंचा है। घटना को लेकर संदेह भी व्यक्त किया जा रहा है। इस बीच सोमवार को प्रकरण दर्ज किया गया है। जांच जारी है।

Created On :   7 Jan 2019 6:56 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story