जमैका में क्रिकेटरों की पत्नियों का दिखा सेल्फी अंदाज

cricketers wife click selfies at cricket stadium to support their better halves
जमैका में क्रिकेटरों की पत्नियों का दिखा सेल्फी अंदाज
जमैका में क्रिकेटरों की पत्नियों का दिखा सेल्फी अंदाज

डिजिटल डेस्क,जमैका. पहले हम केवल अपनी भारतीय टीम के प्लेयर्स को ही मस्ती करते हुए देखते थे. पर अब ऐसा नहीं है क्यूंकि इस मस्ती में अब उनकी धर्म पत्नियां भी साथ होती है आपको बाता दें कि युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच, जहीर खान की मंगेतर सागरिका घाटगे, साक्षी धोनी (महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी) और आएशा धवन (शिखर धवन की पत्नी) अब बहुत अच्छी दोस्त बन चुकी हैं। जमैका में जब ये चारों क्रिकेटर ग्राउंड पर एक्शन दिखा रहे थे तब इन चारों की पत्नियां भी क्रिकेट स्टेडियम के भीतर ही मौजूद थीं, लेकिन अपने पार्टनर्स को चीयर करने के अलावा ये चारों किसी और भी चीज में व्यस्त थीं। यह काम था सेल्फी क्लिक करना। गुरुवार को जब भारत ने वेस्ट इंडीज के खिलाफ अपना पांचवा वन डे इंटरनेशनल मैच खेला तो सागरिका, हेजल, साक्षी और आएशा ग्राउंड पर फुल मस्ती के मूड में थीं। हेजल और सागरिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ये तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें चारों कभी फनी एक्सप्रेशन्स देती तो कभी पोज देती नजर आ रही हैं।

 

download (1)

dc23f921a097cb7951868d92f0731842

 

 

19533708_489183071421688_6663371198279188480_n

 

 

गौरतलब है कि चक दे गर्ल सागरिका घाटगे की जरीह खान से सगाई हो चुकी है और दोनों जल्द ही विवाह के बंधन में बंधने जा रहे हैं। हेजल ने सभी की साथ में एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की और कैप्शन में लिखा- हे बेस्ट फ्रेंड्स फॉरेवर हम कहां जा रहे हैं? मैं भी आ रही हूं। जीवा तुम ऐसे क्यों देख रही हो। पांच वन डे मैचों की सीरीज़ में गुरुवार (6 जुलाई) को खेले गए आखिरी मैच में भारत ने वेस्टइंडीज को 8 विकेट से हराया। इस जीत का पूरा श्रेय भारतीय कप्तान विराट कोहली, गेंदबाज मोहम्मद शामी, अजिंक्या रहाणे और दिनेश कार्तिक को जाता है क्योंकि उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन कर अपनी टीम को जीत दिलाई है।

मालूम हो कि हाल ही में स्टार ओपनर शिखर धवन की पत्नी आयशा सोशल मीडिया पर आई हैं और सोशल मीडिया पर उनकी एंट्री का उनके पति ने स्वागत किया है। युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच ने भी मिसेज धवन का स्वागत किया। शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी और बेटे सहित एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उन्होंने लिखा, अपनी खूबसूरत पत्नी आयशा का मैं इंस्टाग्राम पर स्वागत करता हूं। उसे सपोर्ट करना हमेशा अच्छा लगता है। बॉलिवुड एक्ट्रेस हेजल कीच ने भी आयशा के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने लिखा, मुझे यकीन नहीं हो रहा कि उन्होंने इंस्टाग्राम जॉइन कर लिया है।

Created On :   8 July 2017 6:56 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story