यूपी: सहारनपुर में BJP नेता की बेटी के अपहरण का प्रयास, चेन लूट हुए फरार

criminals tried to kidnap of bjp leader daughter in saharanpur
यूपी: सहारनपुर में BJP नेता की बेटी के अपहरण का प्रयास, चेन लूट हुए फरार
यूपी: सहारनपुर में BJP नेता की बेटी के अपहरण का प्रयास, चेन लूट हुए फरार

डिजिटल डेस्क, सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में मंगलवार की रात स्थानीय बीजेपी नेता की बेटी से छेड़छाड़ को कोशिश की गई। इतना ही नहीं आरोपियों ने अपहरण करने का प्रयास भी किया। इस दौरान युवती के शोर मचाने ओर खींचातानी के बीच तीन युवक उसके गले से सोने की चेन झपटकर फरार हो गए। घटना के संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी गई है, पुलिस इस मामले की जांच शुरू करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 


तमंचे की नोक पर लूटी चेन

नगर पुलिस अधीक्षक प्रबल प्रताप सिह ने बताया कि ज्वालानगर निवासी स्थानीय भाजपा नेता विनोद चोजर की बेटी के साथ तीन युवकों ने छेड़छाड़ की। सोमवार रात को भाजपा नेता की बेटी अपनी मां के साथ एक्टिवा से घर लौट रही थी। करीब साढ़े 10 बजे जैसे ही वो आबकारी कार्यालय के पास पहुंची तो वहां पर खड़े तीन युवकों ने उस पर अश्लील फब्तियां कसनी शुरू कर दीं। मां-बेटी ने जब इसका विरोध किया तो एक युवक ने युवती का हाथ पकड़ लिया और दुपट्टा लपेटकर उसे कार में खिंचने का प्रयास किया। लड़की की मां जब बेटी को छुड़ाने लगी तो युवकों ने उस पर तमंचा तान दिया। इसके बाद शोर-शराबा सुनकर मौके पर भीड़ एकत्र होने लगी। भीड़ को आते देखकर तीनों युवक वहां से फरार हो गए। 
 

दो आरोपी हुए गिरफ्तार

घटना के बाद पूर्व विधायक राजीव गुम्बर सहित भाजपा से जुडे अनेक नेता ओर कार्यकर्ता कोतवाली पहुंचे ओर मामले की तहरीर दी। युवती के बयान पर आजम, सलमान और नोनू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई। इसमें पुलिस ने दो आरोपियों सलमान और नोनू को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं एक आरोपी आजम फरार बताया जा रहा है। उसकी तलाश में पुलिस की टीम विभिन्न जगहों पर दबिश दे रही है। 


पुलिस कार्यप्रणाली पर खड़े हुए सवाल

बता दें कि यूपी में योगी सरकार बनते ही सूबे में बीजेपी ने एंटी रोमियो स्क्वॉड बनाना का वादा किया था। बीजेपी ने संकल्प पत्र में भी महिलाओं के साथ छेड़खानी रोकने के लिए एंटी रोमियो टीम बनाने की बात कही थी, लेकिन इसके बाद भी खुलेआम मनचलों कहीं न कहीं हरकत कर ही देते हैं। एक बीजेपी नेता की बेटी के साथ हुई इस तरह की वारदात से साफ है कि योगी का एंटी रोमियो स्क्वॉड अब ढ़ीला हो गया है। पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठने लगे हैं।  

Created On :   28 March 2018 5:45 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story