CWG 2018: निशाना चूके निशानेबाज, टूटी मेडल की आस

CWG 2018: India in Top 3, On Tuesday hopes for Medal  from the shooters
CWG 2018: निशाना चूके निशानेबाज, टूटी मेडल की आस
CWG 2018: निशाना चूके निशानेबाज, टूटी मेडल की आस

डिजिटल डेस्क, गोल्ड कोस्ट।  21वें कॉमनवेल्थ गेम्स में मंगलवार को भारत को अपने खिलाड़ियों से सोमवार जैसी कामयाबी की उम्मीद थी लेकिन मंगलवार को भारतीय निशानेबाजों ने निराश किया। भारत के गगन नारंग और चैनी सिंह मेडल पर निशाना लगाने से चूक गए । पुरुषों के 50 मीटर राइफल प्रोन इवेंट के फाइनल में भारत के गगन नारंग सातवें नंबर पर रहे और मेडल की रेस से बाहर हो गए। गगन नारंग और चैनी सिंह के इस प्रदर्शन के बाद उनके फैंस में खासी निराशा है। 

 

Image result for GAGAN NARANG

 

गगन नारंग-चैनी सिंह ने किया निराश 

 

पुरुषों के 50 मीटर राइफल प्रोन इवेंट के फाइनल में शूटर गगन नारंग और चैनी सिंह ने फैंस को निराश किया। गगन नारंग फाइनल में 142.3 अंकों के साथ सातवें स्थान पर रहे, जबकि चैन सिंह 204.8 का स्कोर कर चौथे स्थान पर आए। 50 मीटर राइफल प्रोन इवेंट का गोल्ड मेडल वेल्स के डेविड फेल्प्स ने हासिल किया उन्होंने 248.8 अंक हासिल करते हुए राष्ट्रमंडल खेलों का रिकॉर्ड भी तोड़ा। स्कॉटलैंड के नील स्टिरटोन 247.7 अंक के साथ सिल्वर मेडल और इंग्लैंड के केनेथ पार 226.6 अंक लेकर कांस्य पदक जीतने में सफल रहे। भारत को गगन नारंग और चैनी सिंह से पदक की उम्मीद थी । 

 

 

अब मुक्केबाजी में उम्मीद

पुरुष मुक्केबाजी के 46-49 किलोवर्ग में भारत की मुक्केबाज अमित पंघाल ने ब्रॉन्ज मेडल पक्का कर लिया है। अमित पंघाल सेमीफाइनल में पहुंच गए हैं जिसके कारण उनका ब्रॉन्ज मेडल पक्का हो गया है हालांकि उनकी कोशिश भारत को गोल्ड दिलाने की होगी। 

 

 

 

INDIA BEAT MALAYSIA IN COMMONWEALTH GAMES 2018 के लिए इमेज परिणाम

 

 

हॉकी में भारत ने मलेशिया को हराया

 

भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने पूल-बी के एक अहम मुकाबले में मलेशिया को 2-1 से हराते हुए सेमीफाइनल में जगह पक्की कर ली है। कॉमनवेल्थ गेम्स में भारत का पहला मैच पाकिस्तान से हुआ था जो 2-2 से ड्रॉ रहा था, इसके बाद भारत ने दूसरे मैच में वेल्स को 4-3 से हराते हुए जीत दर्ज की थी । 

 

Created On :   10 April 2018 3:05 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story