अच्छा चौकीदार है ये कैमरा, कीमत 3 हजार से भी कम

D-Link Mini HD Wi-Fi Home Camera Launched in India.
अच्छा चौकीदार है ये कैमरा, कीमत 3 हजार से भी कम
अच्छा चौकीदार है ये कैमरा, कीमत 3 हजार से भी कम

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टेक कंपनी D-Link ने लेटेस्ट मिनी एचडी वाई-फाई कैमरा भारत में लॉन्च किया है। D-Link ने DCS-P6000LH नाम से कॉम्पैक्ट और "सस्ता" सर्वेलाएंस कैमरा उतारा है, जो यूजर के घर व दफ्तर में काम आ सकता है। इसे डी-लिंक नेटवर्क डिस्ट्रीब्यूशन, रीसेलर, रिटेल आउटलेट और कंपनी की वेबसाइट से खरीदा जा सकता है। जैसा कि हमने पहले बताया, DCS-P6000LH एक एचडी मिनी वाई-फाई कैमरा है। इसमें 24 घंटे क्लाउड रिकॉर्डिंग की सुविधा है, जिसके लिए अलग से कोई शुल्क नहीं चुकाना है। साथ ही खरीदार क्लाउड सब्सक्रिप्शन लेकर प्ले बैक रिकॉर्डिंग व वीडियो डाउनलोड भी कर पाएंगे। इसके अतिरिक्त कैमरे का लाइव-व्यू रियलटाइम में देखा जा  सकता है। यूज़र को इसे स्मार्टफोन से कनेक्ट रखना होगा। फोन की मदद से ही शेड्यूल भी किया जाना इसकी मदद से संभव होगा।

 


घर की सुरक्षा करेगा यह मिनी होम कैमरा, कीमत 3,000 रुपये से भी कम

 

स्पेसिफिकेशन के लिहाज़ से D-Link DCS-P6000LH में इनबिल्ट आईआर एलईडी है, जो 5 मीटर की दूरी पर नाइट विजन और ऑटो पुस अलर्ट भेजने में सक्षम है। मिनी एचडी वाई-फाई कैमरा एचडी वीडियो देता है, जिसमें 120-डिग्री वाइड-एंगल लेंस से लैस है। यह 4x जूम भी देता है। डी-लिंक मिनी एचडी वाई-फाई कैमरा स्लीक डिज़ाइन वाला है। कंपनी का कहना है कि 4 इंच लंबा कैमरा है, जो हर तरह से यूजर की मदद करेगा। कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें ब्लूटूथ, वाई-फाई, एंड्रयड व आईओएस डिवाइस का कनेक्ट सपोर्ट है। इसके साउंड और मोशन सेंसर भी सीधे यूजर के फोन में जानकारी भेजने में सक्षम होंगे।

ये भी पढ़ें : Go Pro Fusion भारत में हुआ लॉन्च, जानें खूबियां


डी-लिंक चैनल सेल्स के वाइस प्रेजिडेंट संकेत कुलकर्णी ने बताया, 3 हजार से कम में यह वाकी घर की सुरक्षा के लिए बेहतर उपकरण है। डी-लिंक रेंज में यह सबसे छोटा होम कैमरा है। नया मिनी एचडी कैमरा स्लीक डिजाइन वाला है और इसे आसानी से घर के किसी भी कोने में लगाया जा सकता है।

Created On :   14 July 2018 6:44 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story