comScore
Dainik Bhaskar Hindi

सलमान खान की इस फिल्म में फैंस नहीं देख पाएंगे उनका शर्टलेस लुक!

BhaskarHindi.com | Last Modified - January 12th, 2018 15:22 IST

2.4k
0
0
सलमान खान की इस फिल्म में फैंस नहीं देख पाएंगे उनका शर्टलेस लुक!

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के दबंग कहे जाने वाले सलमान खान की फिल्मों की एक कॉमन बात तो आप सभी जानते ही है कि सलमान अपनी लगभग हर फिल्म में शर्ट उतारते ही हैं। सलमान खान की फिल्मों में शर्ट उतार कर सिक्स पैक ऐब्स दिखाने का एक सीन फिल्माया ही जाता है। सलमान खान के शर्टलेस को एंज्वॉय करने वालों के लिए एक बुरी खबर हैं। दरअसल सलमान खान साल 2014 में रिलीज हुई साउथ कोरियन फिल्म 'ओड टू माई फादर' की हिन्दी रीमेक करने जा रहे हैं। यह फिल्म 'भारत' की कहानी इंडिया-पाकिस्तान के विभाजन के इर्द-गिर्द लिखी गई है। इस फिल्म के जरिए तीसरी बार सलमान के साथ अली अब्बास जफर काम करेंगे। 

कोरियाई युद्ध के समय पर है फिल्म 

इस फिल्म को सलमान के जीजा अतुल अग्निहोत्री प्रोड्यूस करेंगे। बता दें कि फिल्म 'भारत' 2019 में ईद पर रिलीज होगी। निर्देशक अली अब्बास जफर ने कहा कि आप वास्तविक फिल्म की तरह ही रीमेक नहीं बना सकते हैं। सामाजिक-राजनीतिक परिदृश्य आपकी कहानी और किरदार को प्रभावित करेगी। मुझे फिल्म की मूल बातें काफी पसंद आई हैं। साउथ कोरियन फिल्म ‘ऑड टू माय फादर’ का निर्देशन योन जे-क्यूं ने किया था और इसकी कहानी कोरियाई युद्ध के समय एक किशोर द्वारा किए गए वादे को लेकर थी। 

भारत-पाकिस्तान विभाजन पर सेट होगी फिल्म 

इस फिल्म के रीमेक का अधिकार सलमान के जीजा अतुल अग्निहोत्री ने खरीदा है। ऐसी खबरें हैं कि रीमेक को भारत-पाकिस्तान विभाजन के समय में सेट किया गया है। हालांकि जफर इस फिल्म की कहानी के बारे में कोई बात नहीं कर रहे हैं। जफर ने कहा, हम मार्च के बाद इस फिल्म पर काम शुरू करेंगे, फिलहाल मैं एक महीने सोना चाहता हूं, हमलोग इस फिल्म के शुरुआती चरण में हैं। इस फिल्म के अलावा भी सलमान इन दिनों रेस 3 की शूटिंग में बिजी है। 


 

फैंस हुए निराश

फिल्म बनने और रिलीज होने में अभी समय हैं, फिर भी इस खबर से सलमान खान के फैंस को थोड़ा झटका जरूर लगेगा। फैंस अब भाईजान को शर्टलेस नहीं देख पाएंगे। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म टाइगर जिंदा है में सलमान के फिल्म के आखिर में बॉडी दिखाई थी। बता दें कि सलमान को इन दिनों राजस्थान के गैंगस्टर से जान से मारने की धमकी भी मिली है। जिसके चलते उनकी सुरक्षा बड़ा दी गई है। भाईजान को मुंबई पुलिस ने साइकर चलाने पर भी रोक लगा दी है।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर