दैनिक भास्कर गरबा महोत्सव:  बच्चों से लेकर बुजुर्गों ने किया गरबा

Dainik Bhaskar Garba Festival going on in Manakpur Sports Ground
दैनिक भास्कर गरबा महोत्सव:  बच्चों से लेकर बुजुर्गों ने किया गरबा
दैनिक भास्कर गरबा महोत्सव:  बच्चों से लेकर बुजुर्गों ने किया गरबा

डिजिटल डेस्क, नागपुर। गुजराती गानों की धुन, लहरिया घाघरा और सतरंगी परिधानों ने गरबा में चार चांद लगा दिए। मानकापुर स्पोर्ट्स ग्राउंड में चल रहे दैनिक भास्कर गरबा महोत्सव 2018 के दूसरे दिन रंग-बिरंगी गुजराती ड्रेस पहने कपल और बच्चे हाथों में डांडिया लिए ग्राउंड में गरबा करने पहुंचे। इस महोत्सव में 11 महीने के नन्हे बेबी के साथ 80 साल के बुजुर्ग भी थिरकते नजर आए।

धमाकेदार म्यूजिक और लाइटिंग की छटा ही अलग
ग्राउंड में गरबा की धूम मची है। धमाकेदार डीजे की म्यूजिक और रंग-बिरंगी लाइटों से पार्क जगमगा उठा। गरबे के रंग में रंगे यंगस्टर्स ही नहीं, हर उम्र के लोग अलग-अलग स्टाइल में गरबा खेलने लगे। रंग-बिरंगी पोशाक में डांस करते ग्रुप पूरे ग्राउंड में रंगीन छटा बिखेर रहे थे।

दर्शक भी झूमने पर हुए मजबूर
मानकापुर स्पोर्ट्स ग्राउंड में गरबा दो सर्कल्स में खेले जा रहा है।  गरबा को देखने वाले भी झूम रहे हैं और गरबा खेलने वाले भी। मुख्य सर्कल के पास ही छोटा सर्कल बनाया गया है  जहां आर्केस्ट्रा की धुनों पर झूमते लोगों का उत्साह देखते ही बनता है। आधा है चंद्रमा, रात आधी, रामजी की निकली सवारी जैसे गीतों पर लोग झूमते दिखाई दिए। इसके बाद पहला राउंड, जिसमें छह स्टेप्स में गरबा किया गया, यह राउंड 45 मिनट तक चला। इसके बाद 15 मिनट का ब्रेक लिया गया। तीन ताली और हीच के साथ 30 मिनट तक तीसरा और अंतिम राउंड चला जिसमें सभी पार्टिसिपेंट्स ने धूम मचा दी।

गरबा विनर के लिए बंपर प्राइज
दैनिक भास्कर गरबा महोत्सव-2018 में बेस्ट डांसर मेल और फीमेल के लिए हीरो मेस्ट्रो और हीरो प्लेजर गाड़ी का इनाम दिया जाएगा।

ये हैं प्रायोजक
दैनिक भास्कर गरबा महोत्सव-2018 में हीरो मोटो कॉर्प, सपोर्टेड बाय एलआईसी, हैपिनेस पार्टनर दिनशॉज डेयरी प्रॉडक्ट, रेडियो पार्टनर 94.3 माय एफएम, चैनल पार्टनर इन बीसीएन, वेबरेज पार्टनर कोका कोला, डिजिटल सिक्योरिटी पार्टनर सिल्वर सिक्योरिटी सॉल्युशन, क्रीम सेंटर, शोबीस एंटरटेनमेंट तथा इवेंट पार्टनर वीएलसीसी, धनलक्ष्मी टूरिज्म, डीके फोटो स्टूडियो और अंडर द मून ग्लोबल फाइन डाइनिंग हैं।
 

Created On :   16 Oct 2018 8:37 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story