दैनिक भास्कर का मास्टर शेफ सीजन-3’ कुकिंग में मिलेगा टैलेंट दिखाने का मौका

Dainik bhaskar master chef season 3 chance to show talent of cooking
दैनिक भास्कर का मास्टर शेफ सीजन-3’ कुकिंग में मिलेगा टैलेंट दिखाने का मौका
दैनिक भास्कर का मास्टर शेफ सीजन-3’ कुकिंग में मिलेगा टैलेंट दिखाने का मौका

डिजिटल डेस्क, नागपुर। दैनिक भास्कर प्रस्तुत ‘कौन बनेगा विदर्भ का घड़ी मास्टर शेफ सीजन-3’ में सिर्फ महिलाओं को ही नहीं पुरुषों को भी अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा, साथ ही कुकिंग के क्षेत्र में नया सीखने का अवसर मिलेगा। मास्टर शेफ सीजन-3 ऐसा प्लेटफॉर्म है, जिससे सभी पार्टिसिपेंट्स को कुकिंग के क्षेत्र में नई पहचान मिलेगी। इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वालों को अपनी  काबिलियत दिखाने का शानदार मौका मिलेगा

आयु की सीमा 14 वर्ष से अधिक 

दैनिक भास्कर प्रस्तुत ‘कौन बनेगा विदर्भ का घड़ी मास्टर शेफ सीजन-3’ में 14 वर्ष से अधिक आयु वर्ग की महिला एवं पुरुष वर्ग हिस्सा ले सकते हैं। प्रतियोगिता में शामिल होने वाले ‘कौन बनेगा विदर्भ का मास्टर शेफ सीजन-3 में अपना नाम दर्ज करवा सकते हैं। मास्टर शेफ के मंच से अपनी खुद की रेसिपी को स्वाद व प्रस्तुति में सबसे बेहतर बना कर विजेता बन सकते हैं। यही नहीं आपकी रेसिपी आपके नाम से इनाम भी दिलवाएगी। इसी के साथ कुकिंग इंडस्ट्री के सेलिब्रिटी शेफ के खास मार्गदर्शन से अपनी प्रतिभा को नए आयाम तक पहुंचाया जा सकता है। 

जल्द रजिस्ट्रेशन कराएं 

दैनिक भास्कर प्रस्तुत इस कांटेस्ट के रजिस्ट्रेशन 1 जुलाई से शुरू हो चुके हैं। कांटेस्ट को लेकर महिला एवं पुरुषों में भारी उत्साह है। प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए जल्द से जल्द आवेदन करें। अगर आप भी ‘कौन बनेगा विदर्भ का मास्टर शेफ कांटेस्ट में हिस्सा लेना चाहते हैं, तो जल्द से जल्द आवेदन फाॅर्म जमा कीजिए। 

रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया

दैनिक भास्कर प्रस्तुत ‘कौन बनेगा विदर्भ का घड़ी मास्टर शेफ सीजन-3’  प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि 14 जुलाई है। रजिस्ट्रेशन फॉर्म पेज नंबर 17 पर प्रकाशित किया जा रहा है। जिसे भरकर सरकारी मान्य पहचानपत्र की छायाप्रति व दो पासपोर्ट साइज फोटो के साथ ग्रेट नाग रोड स्थित दैनिक भास्कर कार्यालय में जमा कर सकते हैं, साथ ही अकोला, अमरावती, भंडारा, बुलढाना, चंद्रपुर, गड़चिरोली, गोंदिया, वर्धा, वाशिम एवं यवतमाल जिलों के प्रतिभागी भी शामिल हो सकते हैं। प्रतिभागियों को आवेदन फाॅर्म अपने जिले के स्थानीय कार्यालय में जमा करना होगा। अधिक जानकारी के लिए फोन नं.  8411900777 पर संपर्क कर सकते हैं।

विशेष ध्यान दें

दैनिक भास्कर प्रस्तुत ‘कौन बनेगा विदर्भ का घड़ी मास्टर शेफ सीजन-3’ में रेसिपी का स्वाद, क्रिएटिविटी, प्रेजेंटेशन ही सफलता के मानक होंगे। 

आकर्षक उपहारों की होगी बहार

प्रतियोगिता में विजेताओं के लिए आकर्षक उपहार रखे गए हैं। प्रतियोगिता में पहले विजेता को 31 हजार, दूसरे विजेता को 21 हजार और तीसरे स्थान के विजेता को 11 हजाार रुपए नगद राशि दी जाएगी। 

प्रतियोगिता में होंगे विशेष ऑफर

मास्टर शेफ सीजन-3 में वुमन भास्कर क्लब सदस्यों के लिए स्पेशल ऑफर होगा, साथ ही प्रतियोगिता में भाग लेने हेतु हर प्रतिभागी को घड़ी डिटर्जेंट की ओर से रिटर्न गिफ्ट दिया जाएगा। 

ये हैं स्पॉन्सर

प्रतियोगिता में टेक्निकल पार्टनर सेंटर प्वाइंट, इवेंट पार्टनर निराली कुकरी एंड बेकरी इंस्टीट्यूट, रंगोली होटल अमरावती, रेडियो पार्टनर 94.3 माय एफएम और चैनल पार्टनर इन बीसीएन हैं।

मास्टर शेफ सीजन-3 प्रतियोगिता से संबंधित नियम एवं शर्तें 

1. 14 वर्ष से अधिक आयु के महिला एवं पुरुष प्रतियोगिता में प्रवेश ले सकते हैं। 
2. आवेदन पत्र के साथ सरकारी मान्यता प्राप्त आईडी कार्ड आधार कार्ड की फोटोकॉपी एवं 2 पासपोर्ट साइज फोटो लगाएं। 
3. नामांकन किसी दूसरेे व्यक्ति के नाम पर स्थानांतरित नहीं किया जाएगा। 
4. ऑडिशन राउंड के लिए इंडियन, चाइनिज कॉन्टिनेंटल की कोई एक वेज रेसिपी घर से बनाकर लाना है और प्रेजेंटेशन के लिए 15 मिनट का समय दिया जाएगा। 
5. प्लेटिंग प्रेजेंटेशन के लिए आवश्यक सामग्री प्रतियोगी को स्वयं लानी है। 
6. परीक्षण मानक टेस्ट,क्रिएटिविटी, प्रेजेंटेशन निर्णायक रिव्यू।
7. निर्णायकों का निर्णय अंतिम एवं मान्य होगा।
8. प्रतियोगिता संबंधित सर्वाधिकार दैनिक भास्कर के पास सुरक्षित है। 
9. प्रतियोगिता में विदर्भ के नागपुर, अकोला, वाशिम, बुलढाणा, अमरावती, यवतमाल, वर्धा, गोंदिया, भंडारा, गड़चिरोली, चंद्रपुर के निवासी हिस्सा ले सकते हैं। 
10. आवेदन जमा करने की अवधि 1 जुलाई से 14 जुलाई 2019 तक है। रजिट्रेशन फॉर्म सुबह 11 से शाम 5 बजे तक स्थानीय दैनिक भास्कर कार्यालय में जमा कर सकते हैं।

Created On :   2 July 2019 8:56 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story