comScore

दैनिक भास्कर मास्टर शेफ सीजन - 3 के लिए टीम तैयार, नई -नई डिशेज के साथ होगी कांटे की टक्कर

दैनिक भास्कर मास्टर शेफ सीजन - 3 के लिए टीम तैयार, नई -नई डिशेज के साथ होगी कांटे की टक्कर

डिजिटल डेस्क, नागपुर। दैनिक भास्कर प्रस्तुत कौन बनेगा विदर्भ का घड़ी डिटर्जेंट मास्टर शेफ सीजन-3 के लिए हमारी पूरी टीम तैयार है। टेक्निकल पार्टनर होटल सेंटर प्वाइंट की टीम ने पूरे जोश और उत्साह के साथ कहा कि, "वी आर रेडी फॉर मास्टर शेफ सीजन-3'। मास्टर शेफ के संबंध में टीम का कहना है कि, कॉम्पिटिशन में लेडीज और जेन्ट्स पार्टिसिपेट्स हैं, जिससे दोनों के बीच कांटे की टक्कर होगी। सोशल मीडिया के कई चैनल्स हैं, जहां विभिन्न तरह की रेसिपीज दिखाई जाती है, इसलिए इस सीजन में नई-नई डिशेज होंगी। साथ ही उनका प्रेेजेंटेशन भी यूनिक होगा। टेस्ट के साथ प्रेजेंटेशन भी मायने रखता है। मास्टर शेफ के संदर्भ में होटल सेंटर प्वाइंट के कॉर्पोरेट शेफ मनीष सारना ने अपने विचार व्यक्त किए।

इनोवेटिव वर्क करने से मिलेगा फायदा

उन्होंने बताया कि, अब कुकिंग के क्षेत्र में बहुत बदलाव आ गए हैं। मुझे कुकिंग के क्षेत्र में कई वर्षाें का अनुभव है। मैंने इंंटरनेशनल और नेशनल लेवल पर काम किया है और बहुत सारे अनुभव लिए। स्विट्जरलैंड, आयरलैंड और यूरोप के साथ ही ताज और ओबेरॉय में भी काम किया है। दैनिक भास्कर प्रस्तुत ‘कौन बनेगा विदर्भ का घड़ी डिटर्जेंट मास्टर शेफ सीजन-3’ कॉन्टेस्ट के पार्टिसिपेंट्स को यही कहना है, आजकल इनोवेशन का समय है, जो जितना इनोवेटिव वर्क करता है, वो उतना आगे जाता है।

कुकिंग के क्षेत्र में भी बहुत सारी नई चीजें सीखने को मिलेंगी। कुकिंग में सिर्फ खाने का टेस्ट ही नहीं, बल्कि उसका प्रेजेंटेशन भी मायने रखता है, इसलिए हर पार्टिसिपेट्स को यह बात भी ध्यान में रखनी होगी। साथ ही इसमें हाइजीन का भी ध्यान रखना जरूरी है। वेजिटेबल काटने से लेकर उसको बनाना और उसका प्रेजेंटेशन किस तरह होना चाहिए, इन सभी बातों का ध्यान होना जरूरी है। इस सीजन में जेन्ट्स भी शामिल हैं। आजकल यू-ट्यब और अन्य चैनल में बहुत सारी रेसिपी दिखाई जाती हैं, उसकी भी मदद ली जा सकती है। मेरे हिसाब से जो पार्टिसपेट जितना इनोवेटिव करेगा, वो बेस्ट होगा।  -मनीष सारना, कॉरपोरेट शेफ, होटल सेंटर प्वाइंट, रामदासपेठ

कमेंट करें
MNKri