दैनिक भास्कर तंबोला खेल-2 का इनाम पाकर पूरा परिवार खुशी से गदगद हो उठा : सावरकर

Dainik Bhaskar tambola winner shares his experience with game
दैनिक भास्कर तंबोला खेल-2 का इनाम पाकर पूरा परिवार खुशी से गदगद हो उठा : सावरकर
दैनिक भास्कर तंबोला खेल-2 का इनाम पाकर पूरा परिवार खुशी से गदगद हो उठा : सावरकर

डिजिटल डेस्क, नागपुर। रोज की तरह मैं सुबह उठकर दरवाजे के पास दैनिक भास्कर अखबार उठाने गया। उसमें तंबोला खेल 2 के परिणाम देखने लगा। जब उसमें अपने टिकट का नंबर पाया, ताे मुझे विश्वास ही नहीं हुआ। दोबारा नंबर चेक किया, तो अपना नंबर पाकर खुशी से पापा को आवाज दी कि तंबोला टिकट का नंबर लगा है। मुझे 20 ग्राम (22 कैरेट) गोल्ड का सेट मिला है। उसके बाद मम्मी और दोनों बहनें आईं। उन्हें जब यह बात पता चली तो वो भी खुश हुईं। दैनिक भास्कर तंबोला खेल 2 के फुल हाउस के फर्स्ट विनर मानेवाड़ा निवासी रूपेश सावरकर ने इनाम प्राप्त करके अपनी खुशी व्यक्त की और गिफ्ट पाकर प्रसन्नता जताई। यह पुरस्कार विनर को दैनिक भास्कर के संपादक मणिकांत सोनी के हाथों दिया गया। 

हर मामले में बेस्ट है दैनिक भास्कर
मैं लगभग 2 साल से दैनिक भास्कर का पाठक हूं। मैंने तंबोला खेल पहली बार खेला। मैंने ऐसा सोचा ही नहीं कि इतना बड़ा इनाम मुझे लग जाएगा। दैनिक भास्कर हर मामले में बेस्ट अखबार है। इसमें खबरें तो अच्छी होती ही हैं, साथ ही समय-समय पर विभिन्न अभियानों के द्वारा समाज में जनजागृति भी फैलाई जाती है। अखबार द्वारा हर आयु वर्ग से संबंधित कुछ न कुछ कार्यक्रम अवश्य लिए जाते हैं। हर वर्ग के लिए इस अखबार में खास होता है।
-रूपेश सावरकर

नौनिहालों ने ग्रैंड पैरेंट्स के साथ किया रैम्प वॉक

जब बच्चों के साथ ग्रैंड पैरेंट्स रैम्प पर उतरे, तो यह दृश्य देख परिसर तालियों से गूंज उठा। उसके बाद पैरेंट्स और टीचर्स की रैम्प वॉक का भी सभी ने आनंद उठाया। इस अवसर पर अभिभावकों का नृत्य प्रदर्शन, नाट्य प्रदर्शन के साथ ही शिक्षकों का नृत्य विशेष रहा। कार्यक्रम में विविध खेलो का भी आयोजन किया गया। इस दौरान डिप्टी कमिश्नर ऑफ स्काउट गाइड साहाना पोहरे मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थीं। जूनी शुक्रवारी स्थित प्रॉडिजी किड्स प्ले स्कूल द्वारा वार्षिक स्नेह सम्मेलन का आयाेजन साइंटिफिक हॉल लक्ष्मी नगर में किया गया। पुरस्कार वितरण संस्था के कोषाध्यक्ष प्रभुलाल बनोदे व रामरक्षा शाहू द्वारा किया गया। संचालक श्रद्धा जैस द्वारा सभा को संबोधित किया गया।

मंच संचालन रिद्धि जैस, वेद शाहू, आयुषी लंके तथा आभार प्रदर्शन तुलजा भवानी बहुउद्देशीय शिक्षण संस्था की अध्यक्ष अंजनी जैस व सचिव भूपेन्द्र जैस ने किया। कार्यक्रम को सफल बनाने में मनीषा गंथाडे, श्रद्धा उमाठे, कीर्ति घोडके, अश्विनी जीभकाटे, शांता तथा वनिता का योगदान रहा। 
 

Created On :   4 Jan 2019 8:18 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story