जुड़वा-2 के गाने Aa To Sahi पर लड़की के डांस ने ढाया कहर, Video वायरल

जुड़वा-2 के गाने Aa To Sahi पर लड़की के डांस ने ढाया कहर, Video वायरल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। यू-ट्यूब पर यूं तो आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है ऐसे में एक लड़की के डांस ने इन दिनों सोशल मीडिया पर आग लगाई हुई है। आपको सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर ये वीडियो आसानी से देखने को मिल जाएगा। इस वीडियो में एक लड़की हाल ही में आई सुपरहीट फिल्म "जुड़वा 2" के "आ तो सही" गाने पर डांस कर रही है। इसमें उसने क्यूट सा फ्लॉरल प्रिंट का ब्लैक ड्रेस पहना है और वो बेहद खुबसूरत लोकेशन पर डांस कर रही है।

सिंगापुर में बखेरा डांस का जादू

ये वीडियो Hanisha Gianani नाम के यू-ट्यूब चैनल से शेयर किया है जिसमें खुद हनीशा जियाननी डांस कर रही हैं, तो वहीं इस डांस की कॉरियोग्राफर भी वो खुद ही हैं। एक नवंबर को अपलोड किया गया ये वीडियो अब तक 763,749 यानि लगभग 7 लाख 60 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस वीडियो में हनीशा ने शानदार डांस किया है। जिसे सबने बहुत पसंद किया है।

डांस के साथ ड्रेस की हुई जमकर तारीफ

इस वीडियो पर डांस कर रही हनीशा के डांस की जितनी तारीफें की जा रही हैं उतनी ही तारीफ उनकी ड्रेस की भी की जा रही है। यू्-ट्यूब यूजर्स ने कमेंट कर उन्हें खूबसूरती और डांस के लिए खूब सराहा है।

ये भी पढ़ें- सीरियल में बोल्डनेस का तड़का, BIG BOSS के बिकिनी डांस के बाद दिखेगा ऑनस्क्रीन ROMANCE

जैकलीन और तापसी को टक्कर

वैसे कहा जाए तो इस वीडियो में हनीशा अपने डांस से जुड़वा-2 की एक्ट्रेस तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडिज को टक्कर देती नजर आ रही हैं। "जुड़वा-2"  सलमान खान की जुड़वा की सीक्वल है जिसमें वरुण धवन, सलमान की तरह डबल रोल में नजर आए हैं। जुड़वा-2 एक सुपरहीट फिल्म है और इसने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की है। जुड़वा-2 फिल्म में नए गानों के साथ-साथ ‘जुड़वा’ के कुछ गानों का रीमेक वर्जन भी डाला गया है जिसे लोगों का खूब प्यार मिला।

Created On :   18 Nov 2017 8:43 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story