comScore
Dainik Bhaskar Hindi

ब्रेकअप के बाद भी बेडरूम में मिलती थीं परवीन बाबी, डैनी ने खोले राज

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 19:37 IST

1.7k
0
0
ब्रेकअप के बाद भी बेडरूम में मिलती थीं परवीन बाबी, डैनी ने खोले राज

टीम डिजिटल. पुरानी यादें, वो कहानियां और हम...जी हां कहते हैं हर किसी के जीवन की कोई न कोई कहानी जरुर होती है. आज हम एक ऐसी ही कहानी की बात कर रहे हैं। इससे पहले भी परवीन बाबी को लेकर कई तरह के किस्से सुनने मिलते रहे हैं, लेकिन आज हम जिस ओर आपको ले जा रहे हैं शायद ही उस ओर कभी आपने सोचा होगा।  

अभिनेता डैनी डेंगजोंगपा इन दिनों किसी फ़िल्म में व्यस्त नहीं हैं लेकिन अचानक उनका एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है. दरअसल, साल 2012 में डैनी ने फ़िल्म मैग़ज़ीन 'फ़िल्मफ़ेयर' को दिए एक इंटरव्यू में कई मुद्दों पर बात की थी और इनमें से एक था उनकी एक्स- गर्लफ़्रेंड परवीन बाबी से जुड़ा किस्सा.

परवीन बाबी और डैनी 4 सालों तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे और डैनी ने बताया कि उसके बाद वो आपसी सहमति से अलग हो गए.डैनी ने इस इंटरव्यू में कहा है, "परवीन और मेरे अलग हो जाने के बाद मैं किम के साथ रिलेशन में था, कई बार जब मैं और किम घर आते तो परवीन मेरे बेडरुम में मिलती और मुझे लगता है कि वो किम को चिढ़ाने के लिए ऐसा करती."


वो आगे बताते हैं, "मैं जब भी उसे ऐसा करने से मना करता तो वो कहती, हमारे बीच तो कुछ नहीं है, हम तो दोस्त हैं न ? डैनी बताते हैं कि परवीन मज़ाकिया थीं और जानबूझ के ऐसा करती थीं और उन दोनों की साथ में कुछ खूबसूरत यादें हैं.

डैनी और अमिताभ अच्छे दोस्त हैं लेकिन एक साथ कुछ ही फ़िल्मों में दिखे हैं.परवीन के अलावा इस इंटरव्यू में डैनी ने अमिताभ के बारे में भी अपने अनुभव साझा किए हैं.'अग्निपथ', 'हम' और 'खुदा गवाह' जैसी फ़िल्मों में अमिताभ के साथ काम करने से पहले डैनी उनके साथ काम करने से कतराते थे.

डैनी ने कहा,"अमितजी बहुत बड़े स्टार थे और मैं डरता था कि इतने बड़े स्टार के साथ रोल करने में मेरा रोल कहीं दब के रह जाएगा लेकिन फिर कांचा चीना के किरदार के लिए मैंने हामी भरी और वो एक सही फ़ैसला रहा." डैनी आखिरी बार साल 2015 में आई फ़िल्म 'बेबी' में नज़र आए थे और फिर 'नाम शबाना' में उन्होनें एक छोटा सा किरदार निभाया था.अब वो पद्मावती में नज़र आएंगे.

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें